ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

चर्चा में

पश्चिम बंगाल में ममता को साफ कर देगी भाजपा - अमित शाह

आकाश श्रीवास्तव

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

१५ मई २०१९

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को भाजपा साफ कर देगी। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में 6 चरणों में हिंसा हुई जबकि अन्य राज्यों में इस तरह से हिंसा नहीं हुई। उन्होंने कहा, 'बंगाल में 6 के 6 चरण में हिंसा हुई और इसका मतलब ही है कि हिंसा का कारण तृणमूल है बीजेपी नहीं।


शाह ने दावा किया कि टीएमसी के गुंडों ने गुंडई की। संवाददाता सम्मसेलन में एक तस्वीर दिखाते हुए शाह।

कल बीजेपी के रोड शो से 3 घंटे पहले ही जो पोस्टर बैनर लगाए थे, उसको हटाने का काम किया गया। पुलिस मूकदर्शक बनी रही। वहां पर हमारे कार्यकर्ताओं को उकसाने का काम किया गया। बीजेपी के पोस्टर उखाड़े गए। उन्होंने कहा, 'रोड शो के अंदर अभूतपूर्व जनसमर्थन कोलकाता की जनता का मिला। कम से कम दो-ढाई लाख लोग 7 किलोमीटर के रोड शो में शामिल हुए। हमला एक नहीं था, 3 हमले हुए। तीसरे हमले में आगजनी पथराव और कैरोसिन बम से हमला किया गया। जितने भी पथराव करनेवाले लोग थे वो अंदर के थे, हम रिसीविंग एंड पर थे। मेरे रोड शो पर पथराव किया गया। बचाव करने के साधन करता हुआ मैं तस्वीरों में स्पष्ट दिख रहा हूं।'

उन्होंने कुछ तस्वीरें दिखाकर दावा किया कि रोड शो में हिंसा टीएमसी के लोगों ने की और टीएमसी के ही गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा भी तोड़ी। शाह ने बंगाल में टीएमसी के दिन खत्म होने का ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी बंगाल में क्लीन स्वीप करने जा रही है। 'तृणमूल पर हमले का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि कल मैं सौभाग्य से ही सीआरपीएफ सुरक्षा के कारण बचकर निकला।





जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.