ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

अपराध जगत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले तीन जेल भेजे गए

२२ मार्च २०१७

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया पर विवादस्पद और आपत्तिजनक पोस्ट करने के अलग-अलग मामलों में बरेली, गाज़ीपुर और अमेठी में अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों को गिरफ़्तार किया गया है. अमेठी पुलिस ने अनस सिद्दीक़ी नाम के युवक की गिरफ़्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी.


अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनीस अंसारी ने बीबीसी से कहा, "आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ़्तारी की है." वहीं बरेली के फ़रीदपुर थानाक्षेत्र में सलमान अंसारी नाम के एक युवक को योगी आदित्यनाथ की कथित अश्लील तस्वीर व्हाट्सएप पर शेयर करने के मामले में गिरफ़्तार किया गया है.
फ़रीदपुर थाने के एसएचओ ने बीबीसी को बताया, "आकाश शुक्ल की शिकायत पर सलमान अंसारी के ख़िलाफ़ आईटी एक्ट की धारा 67ए और भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए, 505(2) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया गया है." पुलिस के मुताबिक सलमान अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की फ़र्ज़ी अश्लील तस्वीरें व्हाट्सएप पर शेयर की थीं.

वहीं गाज़ीपुर में भी एक युवक को योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने के मामले में गिरफ़्तार किया गया है. गाज़ीरपुर कोतवाली के एसएचओ सुरंद्र कुमार पांडे ने बताया, "बजरंग दल से जुड़े उपेंद्र कुमार सिंह ने बादशाह अब्दुल रज़्ज़ाक नाम के युवक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया था. अभियुक्त को सोमवार देर रात गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया गया." पुलिस के मुताबिक अब्दुल रज़्ज़ाक ने योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया में साझा की थी.





जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
देश में बढ़ती आतंकी घटना और सीमापार से पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलाबारी की घटना मोदी सरकार की नाकामी है...
जी हां बिल्कुल मोदी सरकार की नाकामी है।
कोई नाकामी नहीं है।
कह नहीं सकते।
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.