ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

सिनेमा-मनोरंजन

कपिल ने सुनील ग्रोवर का थप्पड़ मारा

२४ मार्च २०१७

ऐक्टर और कमीडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। सभी यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर और कैसे शुरू हुआ है। अब इस चर्चित झगड़े का खुलासा हो गया है। खबर है कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे। इस यात्रा में कपिल अपनी पूरी टीम के साथ थे। पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी। यह घटना पिछले शुक्रवार की है। घटना के समय फ्लाइट में मौजूद एक क्रू मेंबर की माने तो कपिल शर्मा ने शराब की एक पूरी बोतल खत्म कर ली थी और उसके बाद भी वह लगातार शराब पी रहे थे।


जब फ्लाइट के केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद कपिल की पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया। जबकि कपिल ने अभी तक अपना ड्रिंक खत्म नहीं किया था और कपिल इस बात से नाराज हो गए कि उनकी टीम बिना उनका इंतजार किए ही खाना खाने लगी थी। सबको खाना कहते देख कपिल ने तेज आवाज में जोर से चिल्लाते हुए कहा कि जब उन्होंने खाना शुरू नहीं किया तो बाकी सबने कैसे खा लिया? गुस्साए कपिल फ्लाइट में इतनी जोर से चिल्लाए कि वहां मौजूद साथी यात्रियों को भी परेशानी होने लगी। कपिल के इतनी जोर से चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना खाने के बाद भी अपना प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे। इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की, सुनील के शांत कराने पर कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील की जूते से पिटाई कर दी। जब जूता हांथ से गिर गया तब भी कपिल नहीं रुके उन्होंने थप्पड़ों की बारिश कर दी। इस दौरान गुस्से में तमतमाए कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा था और लगातार थप्पड़ भी मार रहे थे। इस धक्का-मुक्की और मारपीट में फ्लाइट की एक महिला मेंबर को भी चोट आई।

कपिल के थप्पड़, जूतों की पिटाई और गालियों के दौरान सुनील पूरी तरह शांत रहे। उन्होंने कपिल की तरह कोई गाली-गलौज नहीं किया। कपिल लगातार गालियां दे रहे थे और कह रहे थे कि तुम लोगों को मैंने बनाया सबका करियर खत्म कर दूंगा, तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं। इस दौरान कपिल ने सुनील पर जमकर ताना मरना भी जारी रखा था। कपिल ने कहा, 'गया था ना तू तो, आया ना वापस मेरे ही पास।' गौरतलब हो कि जब कपिल 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' करते थे तो उस दौरान सुनील ग्रोवर शो छोड़कर चले गए थे लेकिन बाद में उनके शो की टीआरपी न होने की वजह से वह शो बंद हो गया था और सुनील कपिल के शो में वापस आ गए थे।


कपिल बार-बार चिल्लाते हुए कह रहे थे, 'तुम लोगों का करियर मैंने बनाया है।' कपिल के चीखने-चिल्लाने और गालियों की उंची आवाज से फ्लाइट में यात्रा कर रहे दूसरे यात्री बेहद घबरा गए थे। यात्रियों को लगा कोई इमर्जेंसी हो गई है। कपिल पूरे समय लगातार पंजाबी में गाली दे रहे थे। तभी वहां मौजूद एक क्रू मेंबर ने कपिल को शांत रहने के मामले में इमर्जेंसी लैंडिंग की धमकी दी तब जा कर वह चुप हुए। एक तरफ जहां सुनील ने इस पूरे मामले में मीडिया से बात करने से मना कर दिया था। वहीं कपिल ने अपने फेसबुक पर अपने इस आपसी झगड़े को खुद कंफर्म किया। कपिल के ट्वीट के जवाब में सुनील ने ट्विटर पर लिखा, 'भाई जी, हां आपने मुझे बहुत आहत किया है। आपके साथ काम कर हमेशा कुछ नया सीखा। मैं बस एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों की भी इज्जत करना शुरू करें। सब आपके जितने टैलंटेड नहीं हैं। लेकिन अगर सभी आपकी तरह टैलेंटेड होंगे तो आपकी कीमत कौन समझेगा।'


सुनील ने आगे लिखा, 'अगर कोई आपको ठीक कर कर रहा है तो उस व्यक्ति को गाली ना दें। उन महिलाओं के आगे गंदी भाषा का इस्तेमाल करने से बचें जिन्हें आपके स्टारडम से कोई लेना देना नहीं है। वह केवल आपके साथ सफर कर रही हैं। मुझे यह अहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि यह आपका शो है और आपके पास पावर है कि आप कभी भी किसी को भी शो से बाहर कर सकते हैं। आप अपने क्षेत्र में बेस्ट हैं। लेकिन भगवान की तरह बर्ताव ना करें। अपना ध्यान रखें, मैं आपकी सफलता और शोहरत के लिए कामना करता हूं।'



जरा ठहरें...
पहरेदार पिया की प्रसारण पर लग सकती है ब्रेक!
वीएलसीसी ने 'कूटुर ब्राइडल लुक ऑफ 2017' का अनावरण किया
बच्चे को स्तनपान कराते तस्वीर सार्वजनिक की हेडन ने
झगड़े के बावजूद कपिल ने सुनील को दी बधाई
काजोल का २५ सावन हिंदी फिल्मों में पूरा
खाने की जगह सेक्स को तरजीह देना पसंद करूंगी
कपिल शर्मा की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती
देश के तोड़ने वालों को लोटा-लोटा कर मारना चाहिए
रेखा संजय दत्त को अपना पति मानती हैं?
करीना ने बेटे का नाम तैमूर दिया
पनामा पेपर्स : नए आरोप को भी अमिताभ बच्चन ने नकारा!
भारत में मुझसे बड़ा देशभक्त दूसरा नहीं है : शाहरुख खान
साफ-सुथरी हास्य फिल्मों की ज्यादा सारहना होती है : जॉनी लीवर
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल से आप खुश हैं?
हां
नहीं
कह नहीं सकते
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.