ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

सिनेमा-मनोरंजन

वीएलसीसी ने 'कूटुर ब्राइडल लुक ऑफ 2017' का अनावरण किया
बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता ने 'शोस्टॉपर' के रूप में रैंप पर वॉक किया’

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

१४ अगस्त २०१७

भारत की बहुराष्ट्रीय कंपनी और ब्यूटी एवं वेलनेस के क्षेत्र के प्रमुख ब्रांड, वीएलसीसी ने आज 'वीएलसीसी कूटुर ब्राइडल लुक ऑफ 2017' का अनावरण करते हुए एक नए दौर की शुरुआत की। सितारों से सजे इस कार्यक्रम का आयोजन रोजैट, एरोसिटी में किया गया था। वीएलसीसी मेकअप का ''सिंपली ऑसम'' एक अभूतपूर्व और मार्गदर्शी कार्यक्रम था, जिसने सर्वश्रेष्ठ भारतीय डिजाइनरों तथा भारतीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट को एक मंच पर लाने में कामयाबी पाई।


मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और कार्यक्रम की मुख्य आकर्षण, ईशा गुप्ता ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे, और उन्होंने वीएलसीसी द्वारा तैयार किए गए 'कूटुर ब्राइडल लुक 2017' का अनावरण किया। वीएलसीसी की मेकअप टीम के साथ-साथ मशहूर बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट, शान मुथतिल, और अंतरराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट, कैटरीना चियारी भी इस दौरान उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान बेहद रोमांचक रैंप शो के जरिये चार शानदार मेकअप लुक का प्रदर्शन किया गया, अर्थात 'विंटेज लुक', 'ड्रामेटिक लुक', 'रेड कार्पेट' और 'ब्राइडल लुक'। रीना ढाका, सामंत चौहान, अर्जुन एवं अंजली कपूर और निकिता टंडन की तरह फैशन उद्योग के दिग्गज भी इस कार्यक्रम के लिए वीएलसीसी से जुड़े हुए हैं। कलाकारों ने अपनी उत्कृष्ट कलाकारी के साथ रैंप पर जादू बिखेरा। बेहद बारीकी से की गई साज-सज्जा, अत्यंत परिष्कृत काट-छाँट और अलंकरण के साथ निर्मित पोशाक ने मेकअप को और भी खूबसूरत एवं प्रशंसनीय बना दिया। इस कार्यक्रम में आगामी वैश्विक रुझानों की झलक दिखाई दी, जो सकारात्मक ऊर्जा और रचनात्मकता का संगम है तथा मेकअप एवं फैशन इंडस्ट्री के लिए नए मानक निर्धारित करता है।

इस अवसर पर, श्री आशुतोष भारद्वाज, चीफ बिजनेस ऑफिसर- वेलनेस सर्विसेज, वीएलसीसी ने कहा, "वीएलसीसी में हमारा मानना है कि मेकअप किसी के व्यक्तित्व का ही एक विस्तृत स्वरूप है। मेकअप किसी व्यक्ति की प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और बदले में उन्हें दुनिया का सामना करने के लिए आत्मविश्वास देता है। हम समझते हैं कि श्रृंगार एक दुल्हन के जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन के लिए सर्वाधिक अहम होता है। शादियों के आने वाले मौसम को ध्यान में रखते हुए, वीएलसीसी ने आज खूबसूरत और भावी भारतीय दुल्हनों के लिए 'कूटुर ब्राइडल लुक ऑफ 2017' का अनावरण किया।


हमने चार प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों के साथ सहयोग किया और मुझे खुशी है कि हमने शादी के आने वाले मौसम के लिए कुछ सर्वश्रेष्ठ मेकअप लुक की सूची तैयार की है, जो हर दुल्हन की खूबसूरती में चार चाँद लगाने के साथ-साथ जीवन के खास दिन पर उन्हें विशेष लुक प्रदान करेगा और उनकी आंतरिक सुंदरता को प्रदर्शित करने में मदद करेगा।”




जरा ठहरें...
पहरेदार पिया की प्रसारण पर लग सकती है ब्रेक!
बच्चे को स्तनपान कराते तस्वीर सार्वजनिक की हेडन ने
झगड़े के बावजूद कपिल ने सुनील को दी बधाई
काजोल का २५ सावन हिंदी फिल्मों में पूरा
खाने की जगह सेक्स को तरजीह देना पसंद करूंगी
कपिल शर्मा की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती
देश के तोड़ने वालों को लोटा-लोटा कर मारना चाहिए
कपिल ने सुनील ग्रोवर का थप्पड़ मारा
रेखा संजय दत्त को अपना पति मानती हैं?
करीना ने बेटे का नाम तैमूर दिया
पनामा पेपर्स : नए आरोप को भी अमिताभ बच्चन ने नकारा!
भारत में मुझसे बड़ा देशभक्त दूसरा नहीं है : शाहरुख खान
साफ-सुथरी हास्य फिल्मों की ज्यादा सारहना होती है : जॉनी लीवर
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल से आप खुश हैं?
हां
नहीं
कह नहीं सकते
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें