ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

सिनेमा-मनोरंजन

शमरन जोशी की नई फिल्म 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ एक थ्रिलर फिल्म!

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

२० जुलाई २०१८

फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ और ‘हेट स्टोरी-’ से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता शरमन जोशी ‘गंगा’ को ढूंढने निकले है। देखना यह है कि वह गंगा को ढूंढ पाते हैं या नहीं। जरा ठहरियें। शरमन जोशी गंगा नदी को नहीं बल्कि अपनी खोयी बहन गंगा को ढूंढने के लिए निकले हैं और उनके साथ है अभिनेता मेहुल सुराना और अभिनेत्री ऐश्वर्या देवन। यह सभी मिलकर गंगा को फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ (प्रियंका सिंह) के माध्यम से ढूंढते है।


रोमांटिक थिल्रर फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज होगी। इस फिल्म के माध्यम से बालीबुड में एक नया कलाकार मेहुल सुराना पदार्पण करने जा रहे है। वह इस फिल्म में अभिमन्यु पांडे का चरित्र निभा रहे है। धीरज कुमार निर्देशित और मनीष किशोर द्वारा लिखित इस फिल्म के निर्माता इनसाइट इंडिया और संजय सुराना हैं। प्रारंभिक शिक्षा दिल्ली से पूरा करने के बाद मेहुल विजनेस मैनेंजमेंट करने के लिए यूके चले गए। लेकिन बचपन से अभियन से लगाव होने के कारण वह फिल्मों में रोल करने के लिए हर कोशिश करते रहे। मेहुल बताते है कि वह स्कूली दिनों में नाटक वैगरह किया करते थे। स्कूली शिक्षा पूरा करने के बाद उन्होंने वैरी जॉन से अभियन का प्रशिक्षण लिया। प्रशिक्षण हासिल करने के बाद पिछले साल जब उन्हें पता चला कि फिल्म काशी के लिए नये चेहरे की जरूरत है तो वह भाग्य आजमाने के लिए मुम्बई चले गए।

वहां उन्होंने ऑडिसन दिया और उनका सलेक्शन हो गया। इसके बाद उनकी अभिनय की गाड़ी चल निकली। फिल्म के रिलीज से पहले ही उनके खाते में दो फिल्में आ चुकी है। एक फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी। जबकि दूसरी फिल्म की शूटिंग की तारीख तय नहीं हुई है। मेहुल बताते है कि ‘काशी’ एक ऐसी रोमांटिक थिल्रर फिल्म है जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आयेगी। नाम के अनुरूप इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग काशी में ही हुई है, ताकि कहानी की मौलिकता बची रहे। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुम्बई और मंसूरी में हुई है।


फिल्म के निर्देशक धीरज कुमार की अब तक चार-पांच फिल्में रिलीज हो चुकी है, जबकि लेखक मनीष किशोर धारावाहिक ‘कौन बनेगा करोड़पति’, क्राइम पेट्रोल और सीआईडी समेत आधे दर्जन प्रोडक्शन हाउस के क्रियेटिव टीम के साथ काम कर चुके है। इस समय मनीष एक बड़ी मल्टी स्टारर फिल्म की कहानी लिख रहे है, जिसकी शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू होगी। काशी में मेहुल और शरमन जोशी के अलावा, प्रियंका सिंह, अखिलेन्द्र मिश्रा, मनोज जोशी, गोविंद नामदेव, मुग्धा मेहारिया, क्रांति प्रकाश झा, जोगिन्द्र तिवारी, पुष्कर तिवारी आदि कलाकार है।




जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.