ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

सिनेमा-मनोरंजन

वाह रे बॉलीवुड, पैसे के लिए कुछ भी करवाइए इन कलाकारों से!

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

२० फरवरी २०१९

नई दिल्ली। एक स्टिंग ऑपरेशन ने बॉलीवुड के उन तमाम अभिनेताओं के चेहरे से नकाब उतारकर फेंक दिया है जो पैसे के लिए किसी भी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए तैयार रहते हैं। इसमें बॉलीवुड के कलाकारों की एक लंबी फेहरिस्त शामिल है। जो पैसा लेकर आज के समय में मौजूद तमाम सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर किसी भी राजनीतिक पार्टी के पक्ष में प्रचार करने के लिए तैयार हैं।


तस्वीर सिर्फ प्रतीकात्मक उपयोग के लिए है।

इनमें बॉलीवुड की तमाम वो हस्तियां शामिल हैं जो अपने में कभी सुपर स्टार हुआ करती थीं। इसमें अभिनेता, अभिनेत्री, गायिका आदि हस्तियां शामिल हैं। समाचार एजेंसी ने जिन लोगों का स्टिंग ऑपरेशन के जरिए खुलासा किया है उनमें राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान, एवलीन शर्मा, मिनिषा लाम्बा, कोइना मित्रा, पूनम पांडेय, सनी लेओने, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्णा अभिषेक, विजय ईश्वरलाल पवार यानि वीआईपी, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डांसर-एक्टर संभावना सेठ। नामों की सूची यहीं पर खत्म नहीं हो जाती है, इनमें पार्श्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह, बाबा सहगल, अभिनेता जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके पुत्र निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेन्द्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट, सलीम ज़ैदी जैसे कलाकार शामिल हैं।

आपके ये चहेते कलाकार गुपचुप तरीके से पैसे लेकर किसी भी पार्टी के अजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए तैयार रहते हैं। समाचा एजेंसी ने यह स्टिंग ऑपरेशन करके यह खुलासा किया है किस तरह मनोरंजन जगत के नामी-गिरामी सेलिब्रिटीज पैसे लेकर किसी भी राजनीतिक दल का प्रचार सोशल मीडिया पर कर सकते हैं।


समाचार एजेंसी के संवाददाताओं ने अपना अजेंडा बताते हुए उपरोक्त तमाम बॉलीवुड के कलाकारों को बताया कि आपको अपने फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिये एक राजनीतिक पार्टी को प्रोमोट करना है ताकि आने वाले 2019 के चुनावों से पहले पार्टी के लिए माकूल माहौल तैयार हो सके। हम आपको हर महीने अलग-अलग मुद्दों पर कंटैंट यानि सामाग्री देंगे, जिसे आप अपने शब्दों और शैली में लिखकर अपने फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करेंगे। आपके और हमारे बीच आठ-नौ महीने का एक दिखावटी करार होगा।


यही नहीं जब पार्टी किसी मुद्दे पर घिर जाए तो आपको ऐसे मौकों पर पार्टी का बचाव भी करना होगा। किन वैबसाइट पर प्रिंट स्टोरी में हमने 11 फ़रवरी 2019 तक के अपडेट आंकड़े दिए है।

आप यही सोच रहे होंगे कि ऐसा सुनकर इन नामी-गिरामी कलाकारों ने हमें बाहर का रास्ता दिखा दिया होगा। आप ही की तरह हमें भी उतनी ही हैरानी हुई जब इन सेलिब्रिटीज ने हमारी सारी शर्तें मान ली। चाहे वो भारतीय जनता पार्टी हो, काँग्रेस हो या आम आदमी पार्टी हो, इन्हें किसी भी पार्टी के लिए सोश्ल मीडिया पर प्रॉक्सि-प्रमोशन यानि छद्म-प्रचार करने से कोई गुरेज नहीं था, बशर्ते उन्हें मनमाफ़िक पैसा मिल जाये।


सो किसी ने एक महीने में एक मैसेज के लिए दो लाख तो किसी ने ढाई करोड़ रुपये मांगे, यानि आठ महीने के कांट्रैक्ट के लिए 20 करोड़ रुपये। एक-दो कलाकारों को छोड़ सभी सेलिब्रिटीज को अपनी फीस का एक बड़ा हिस्सा कैश में लेने से कोई गुरेज नहीं था। दूसरे शब्दों में उन्हें काले धन से कोई आपत्ति नहीं थी। हैरत की बात ये है कि इनमें से कुछ कलाकारों ने नोटबन्दी की जमकर तारीफ की थी जिसका उद्देश्य काले धन पर लगाम लगाना था।

नोट उपरोक्त समाचार समंधित समाचार एजेंसी के स्टिंग के आधार पर निर्भर है। इससे थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़ का कुछ लेना देना नहीं है।


जरा ठहरें...
कपिल देव के मौजूदगी में एंथेम4गुड ‘वन इंडिया माई इंडिया’ लॉन्च किया
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर - दो रिलीज के लिए तैयार, सितारे प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे
फिल्म अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल
चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री मोदी" को रोका!
भाजपा ने निरहुवा को बनाया आजमगढ़ से उम्मीदवार
प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म पर रोक लगाने से दिल्ली उच्च न्यायालय का इंकार
फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर उत्तरी मुंबई से लड़ेगी लोकसभा का चुनाव
भारत में पहली बार हो रहा स्टेनिन फोटो प्रतियोगिता की प्रदर्शनी
दिल्ली उच्च न्यायालय ने द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर को दी हरी झंडी!
बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार कादरखान का कनाडा में निधन!
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर शुरू हो गयी राजनीति!
राष्ट्रीय फिल्म संस्थान से अनुपम खेर ने दिया इस्तीफा
बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन किसानों का चुकाएंगे कर्ज
स्वरा भाष्कर ने कहा मीटू’ अभियान भारत में बहुत समय से लंबित था
बोल्ड राधिका जल्द फिल्म ‘अंधाधुंध’ में नजर आने वाली हैं
केंद्रीय मंत्री हर्ष वर्धन इस बार राम लीला में जनक की भूमिका करेंगे!
काजोल ने कहा- 'करण जौहर के साथ अब सबकुछ ठीक'
दिल्ली में फिल्म हल्का का ट्रेलर लांच किया गया
सबको पछाड़कर प्रियंका झा बनी ईवा इंडिया मिस दिल्ली
सौम्या टंडन टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं', छोड़ेगी
शमरन जोशी की नई फिल्म 'काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ एक थ्रिलर फिल्म!
बत्ती गुल, मीटर चालू की रिलीज की तारीख बढ़ी
'पद्मावत' की कमाई 300 करोड़ के पार
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.