ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

सिनेमा-मनोरंजन

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर - दो रिलीज के लिए तैयार, सितारे प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे
फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में

आकाश श्रीवास्तव

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली, ७ मई २०१९

सुपरहिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की दूसरी किस्त, यानी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज होने को तैयार है। स्वाभाविक तौर इस फिल्म के प्रमोषन में इससे जुड़े सितारे दिन-राम एक किए हुए हैं, क्योंकि मूल फिल्म ने जहां एक साथ तीन नए सितारों से बॉलीवुड को नवाजा था, वहीं अब इसके सीक्वल के जरिये  बॉलीवुड को दो नई अभिनेत्रियां मिलने जा रही हैं। यही वजह है कि फिल्म को लेकर लोगों में अभी से खासी जिज्ञासा है। लोगों की इसी जिज्ञासा को शांत करने और अपनी फिल्म की खूबियां मीडिया से साझा करने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया दिल्ली पहुंचे, जहां पंचतारा ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से जमकर बातें कीं। 


बता दें कि इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है और यह 10 मई को रिलीज़ होनेवाली है। जहां तक फिल्म की कहानी का सवाल है, तो इसकी कहानी एक कॉलेज के मेहनती छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों से जूझता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप जीतने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों का सामना करता है। इसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मीडिया से बातचीत में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया, ‘इस फिल्म में काम करना मेरे लिए अब तक की गई तमाम पिछली भूमिकाओं की तुलना में एक नया अनुभव था, क्योंकि मैंने ज्यादातर एक्शन भूमिकाएं ही की हैं। जबकि, इस फिल्म में मुझे दो खूबसूरत लड़कियों के साथ रोमांस करने और खेल खेलने का मौका मिला है।“ उन्होंने फिल्म के बारे में कहा कि यह एक संदेश प्रधान फिल्म है, ‘मूवी केवल मज़ेदार हिस्से तक सीमित नहीं है, बल्कि यह एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है, जिसे हमने ट्रेलर में नहीं दिखाया है, लेकिन आप इसे तब देखेंगे, जब आप इसे सिनेमाघरों में देखेंगे।“

यह पूछने पर कि वह अपने सपने को कैसे जी रही है और बॉलीवुड में उनका आदर्श कौन है, अनन्या ने कहा, “मैं हमेशा से बचपन से ही फिल्मों में आना चाहती थी। मेरा आदर्श आलिया हैं, क्योंकि वह फिल्म उद्योग में बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं उन्हें देखने के बाद से ही एक एक्टर बनना चाहती थी,। उनकी ही तरह। मैं चाहती हूं कि दर्शक मुझे भी बढ़ते हुए देखें, क्योंकि मैं शुरू से ही परफेक्ट नहीं बनना चाहती।


तारा ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ सीरीज़ को आगे बढ़ाने के दबाव के बारे में बताया, “पहली फिल्म एक बड़ी सुपरहिट थी, सो हमने भी इस फिल्म को भी उसी स्तर पर ले जाने का प्रयास किया है। हमें भी आम दर्शकों की तरह इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें हैं, लेकिन हमारे निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने हम पर कोई दबाव नहीं डाला। हमें अपनी भूमिकाओं को अपने हिसाब से जीने की छूट दी। अब दर्शकों को निर्णय लेना है कि हमने कैसा काम।




जरा ठहरें...
नहीं रहे राहत इंदौरी
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने आत्म हत्या की
सदी के महानायक के लिए देश भर में पूजा और दुवाओं का दौर जारी..!
अभिनेत्री अनिल कपूर की पुत्री सोनम हुई 35 की
खूबसूरत कहलाना पेनेलोपी क्रूज को पसंद नहीं
अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं: यामी गौतम
अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती
वाणी कपूर समेत मीनाक्षी मोहंती, ईशा गुप्ता ने रैंप पर बिखेरा अपना जलवा
दूरदर्शन की हालत ठीक करने के लिए, कई नामचीन प्रोडक्शन हाउस आगे आए, सरकार को लिखी चिट्ठी
कपिल देव के मौजूदगी में एंथेम4गुड ‘वन इंडिया माई इंडिया’ लॉन्च किया
'पद्मावत' की कमाई 300 करोड़ के पार
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
चीन मुद्दे पर क्या सरकार ने जितने जरूरी कठोर कदम उठाने थे, उठाए कि नहीं?
हां
नहीं
पता नहीं
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.