ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

धर्म/तीज़-त्यौहार

पतांजलि के बाद श्रीश्री तत्वा बाजार में जल्द

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

१३ नवंबर २०१७

योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि ब्रांड के साथ रिटेल बाजार में दस्तक देने के बाद अब आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर 'श्री श्री तत्वा' ब्रांड से रिटेल बाजार में अपनी पैठ बनाने की तैयारी कर ली है। इसके लिए कंपनी ने अगले दो साल में 1000 फ्रेंचाइजी स्टोर खोलने की योजना बनाई है। श्री श्री तत्वा के प्रबंध निदेशक अरविंद वर्चस्वी ने कहा, "हमारे उत्पाद देशभर में फैले श्री श्री के समर्थकों के बीच पहले से ही मौजूद हैं। इसके अलावा 35 देशों में हमारे उत्पादों की भारी मांग है।


अब हम देश के बाजार में आम लोगों तक फ्रेंचाइजी मॉडल के जरिये अपने उत्पाद पहुंचाने की योजना पर काम कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य अगले दो साल में 1000 फ्रेंचाइजी स्टोर खोलने की है।"नई दिल्ली के प्रगति मैदान में कुछ दिन पहले हुए फ्रेंचाइजी इंडिया व्यापार मेले में वर्चस्वी ने कहा, "श्री श्री के तीन फॉर्मेट में - श्री श्री तत्वा मार्ट, श्री श्री तत्वा वेलनेस प्लेस और श्री श्री तत्वा होम एंड हेल्थ शामिल हैं। श्री श्री तत्वा ने इसके लिए फ्रेंचाइजी इंडिया के साथ साझेदारी की है।" उन्होंने कहा, "श्री श्री तत्वा मार्ट के तहत स्टोर खोले जाएंगे जहां हमारे सभी उत्पाद उपलब्ध होंगे। श्री श्री तत्वा वेलनेस प्लेस और श्री श्री तत्वा होम एंड हेल्थ में आयुर्वेदिक और एफएमसीजी (तेज खपत उपभोक्ता वस्तु) उत्पाद मुहैया कराए जाएंगे, जिसमें आयुर्वेदिक दवाइयां, खाद्य पदार्थ, अनाज, आर्गेनिक खाद्य पदार्थ, पर्सनल केयर उत्पाद, होम केयर उत्पाद और पूजा की सामग्री शामिल हैं। साथ ही कंपनी इन-हाउस आयुर्वेदिक वैद्य भी उपलब्ध कराएगी।"

वर्चस्वी ने कहा, "श्री श्री तत्वा के पास उच्च अनुभवी आयुर्वेद वैदाचार्य हैं जो नाड़ी की पहचान में विशेषज्ञ हैं। वे इन फ्रेंचाइजी केंद्रों पर अपनी सेवाएं देंगे। कंपनी अपने उत्पादों के लिए कच्चे माल के चयन में साफ-सफाई और सुरक्षा मानकों का बेहद ध्यान रखती है।" श्री श्री तत्वा के प्रबंध निदेशक वर्चस्वी ने कहा, "हम जल्द ही कई शहरों में नए फ्रेंचाइजी स्टोर खोलने की आशा रखते है और हमारे सभी उत्पाद और सेवाओं को ग्राहकों को एक छत के नीचे मुहैया कराए जाएंगे।"





जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.