ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

हरियाणा

एक और बाबा की करतूत, सौ से ज्यादा महिलाओं को बनाया अपनी हवस की शिकार

२१ जुलाई २०१८

हरियाणा में एक और बाबा की काली करतूत और धर्म के नाम पर व्‍यभिचार का खुलासा हुआ है। जिले के टोहना के बाबा अमरपुरी के बारे में हैरतजनक और शर्मनाक खुलासे से पुलिस भी दंग है। पुलिस जांच में अब तक बाबा द्वारा तंत्र-मंत्र और चमत्‍कार के नाम पर करीब 120 महिलाओं से दुराचार करने का पता चला है। उसके आश्रम से बरामद चिप में बाबा क साथ इन महिलाओं का अश्‍लील वीडियो मिला है। बाबा की शिकार महिलाएं एक-एक कर सामने आने लगी हैं और पुलिस के सामने उसकी करतूत को उजागर कर रही हैं। ढोंगी बाबा के खिलाफ उसकी बेटी ने भी मोर्चा खोल दिया है और पुलिस की मदद कर रही है। पंजाब के मानसा जिले के रहनेवाला है बाबा, कभी रेहड़ी पर जलेबी बेचता था


ढ़ोंगी बाबा अभी पांच दिन के पुलिस रिमांड पर है। उसके परिवार के दो सदस्य इस मामले में खुलकर सामने आए हैं। इनमें एक उसकी बेटी है, जो उसके खिलाफ है और खुलकर पुलिस की मदद कर रही है। तांत्रिक का बेटा अपने पिता के पक्ष में खड़ा है। अमरपुरी के दो बेटे हैं। उसने छोटे बेटे को बेदखल किया हुआ है। पुलिस ने दो दिन पहले टो‍हाना में गिरफ्तार किया था। कभी वहां रेहड़ी पर जलेबी बनाकर बेचने वाला अमरपुरी ने टोहाना में मंदिर बना लिया था और इसका नाम बालकनाथ मंदिर रखा था। पास में ही उसका आश्रम यानि आवास था। वह तंत्र-मंत्र के नाम पर लोगों को चूना लगाता था। इस काम में दो-तीन महिलाएं भी उसका साथ देती थीं। बाबा के चेले चमत्‍कार के नाम पर लोगों को बरगलाते थे। झूठे चमत्‍कार के किस्‍सों के कारण बाबा के यहां लोगों की भारी भीड़ लगती है।

पुलिस द्वारा बाबा को गिरफ्तार किए जाने और कार्रवाई शुरू करने के बाद पीडि़त महिलाएं भी खुलकर सामने आने लगी हैं। पुलिस ने तीन महिलाओं से पूछताछ की है। तीनों महिलाओं ने कई ठोस सबूत पुलिस को दिए हैं। तीनों महिलाएं इस मामले में गवाह बनने को तैयार हैं। इनमें एक महिला इस तांत्रिक के परिवार की सदस्य है। उसी ने तांत्रिक के पर्स से बरामद वह चिप पुलिस को उपलब्ध कराई है, जिसमें अमरपुरी की सारी करतूतें रिकॉर्ड हैं। पुलिस के मुताबिक इस चिप में 120 अश्लील वीडियो क्लीप हैं। इनको तांत्रिक ने महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के दौरान रिकॉर्ड किए थे। अारोप है कि इसके माध्‍यम से वह महिलाओं को ब्‍लैकमेल करता था।


पूरा प्रकरण सामने आने के बाद पुलिस ने तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए बुलाया था। इन महिलाओं में एक का मेडिकल भी कराया गया। हालांकि अभी पुलिस ने यह नहीं बताया कि दुष्कर्म की पुष्टि हुई है या नहीं। इस महिला ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया था। दूसरी महिला खुद शिकायतकर्ता है। तीसरी महिला तांत्रिक के परिवार की बेहद करीबी सदस्य है। इस महिला ने पुलिस को एक चिप देते हुए बताया कि यह चिप तांत्रिक के पर्स से कई महीने पहले मिली थी। जब उसने चिप को मोबाइल में डालकर देखा तो उसमें अश्लील वीडियो मिले। वीडियो में खुद तांत्रिक अमरपुरी था।


बाबा अमरपुरी के गंदे खेल का खुलासा उस समय हुआ जब किसी ने बाबा द्वारा महिलाओं के दुराचार की कुछ वीडियो क्‍लीप को पुलिस तक पहुंचा दिया। इसके बाद पुलिस ने बुधावार को बाबा के आवास पर छापेमारी की। पुलिस को वहां से 40 से अधिक अश्‍लील वीडियो व फोटो मिले। इसके बाद पुलिस ने आरोपित बाबा को गिरफ्तार कर लिया। उसकी तीन महिला शिष्‍याअों को भी गिरफ्तार किया गया।

उल्लेखनीय है कि नौ महीने पहले एक महिला ने बाबा अमरपुरी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस ने अमरपुरी को गिरफ्तार कर लिया था। पिछले दिनों ही उसे जमानत मिली थी। जमानत मिलने के बाद भी वह काली करतूत करने लगा। पुलिस के अनुसार, बाबा अमरपुरी उर्फ बिल्लू मूल रूप से पंजाब के मानसा जिले का रहने वाला है। वह वहां हलवाई का काम करता था। कुछ साल पहले वह टोहाना आ गया। शुरुआत में उसने यहां पर रेहड़ी लगाकर जलेबी बनाने का काम शुरू किया था। बाद में किसी से तांत्रिक विद्या सीखकर वार्ड 19 में मंदिर बनाकर रहने लगा।

पुलिस की जांच में पता चला है कि कुछ महिलाएं बाबा का सहयोग भी करती थीं। पुलिस की कार्रवाई के दौरान तीन महिलाओं को भी गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों की मानें तो बाहर से आने वाली महिलाओं को पहले ये महिलाएं बाबा की तंत्र-मंत्र की शक्ति के बारे में बढ़ा-चढ़ा बताकर जाल में फंसाती थीं।

तांत्रिक बाबा अमरपुरी का असली नाम अमरवीर है। वह करीब 20 साल पहले पंजाब के जिला मानसा से टोहाना आया था। उसने टोहाना की नेहरू मार्केट में पंजाबी तोहफे के नाम से जलेबी की रेहड़ी लगाई थी। जलेबी का कारोबार अच्छा चलने पर गजरेला आदि बनाने लगा और काम बढ़ा लिया। दुकान का नाम भी 'अमरवीर के पंजाबी तोहफे' रखा। यह कारोबार वह करीब 10 साल तक कारोबार अच्छा चला।

इसी दौरान, उसकी पत्नी की मौत हो गई। परिवार में चार लड़कियां और दो लड़के हैं। इसी बीच पंजाब से एक तांत्रिक आया और उसने अमरवीर को तांत्रिक विद्या के बारे में जानकारी दी। इसके बाद अमरवीर दो साल तक टोहाना से गायब रहा। बाद में लौटकर वार्ड नंबर 19 में उसने प्लॉट लिया और वहां एक मंदिर बनाया। उसने मंदिर के साथ ही अपना मकान बना लिया और बच्चों के साथ यहां रहना शुरू कर दिया।

अमरवीर ने अपना नाम बदलकर अमरपुरी रख लिया। लोगों के दुख और कष्ट हरने के लिए बाहर बोर्ड लगा दिया। मंदिर में लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई, जिसके बाद बाबा के पास माया (धन) भी आनी शुरू हो गई। इस दौरान उसने लड़कियों समेत छह बच्चों की शादी पंजाब में कर दी। इसके बाद सभी बच्चे पंजाब में ही रहने लगे।

बताया जा रहा है कि बच्चों की शादी होने के बाद पांच से छह महिलाएं बाबा के पास रहने के लिए आ गईं। ये महिलाएं बाहर से आने वाली महिलाओं को बाबा के कथित चमत्कारों बारे में जानकारी देतीं और उनके दुख हरने का दावा भी करती थीं। बाद में उन महिलाओं को बाबा के बेडरूम तक लेकर जाती थीं और अश्लील वीडियो भी बनाती थीं। बताया जा रहा है कि जितनी भी कमाई होती थी उसमें इन महिलाओं का भी हिस्सा होता था।


जरा ठहरें...
आप ने हरियाणा में गठबंधन बनाने में सफलता हासिल की
Exclsuive: ‘गुड़गांव पुलिस से एक पति की गुहार, मेरी पत्नी को भाजपा अध्यक्ष से बचाइए’
हरियाणा सरकार वसूलेगी ३३ फीसदी कमाई का हिस्सा
गुरूग्राम में मेडिकल छात्रा के साथ कई दिनों तक बलात्कार होता रहा!
हरियाणा में पदमावत की आड़ में स्कूली बस पर कातिलाना हमला
सरकार गुड़ग्राम के लुटेरे पंचतारा ‘मेदांता’ अस्पताल पर कब कार्रवाई करेगी?
प्रद्युम्न हत्या कांड के मामले में सीबीएसई ने रायन स्कूल को नोटिस भेजकर जवाब मांगा
खट्टर को अपने काम पर गर्व है
राम रहीम के जेल जाने के बाद नए डेरा प्रमुख को लेकर चर्चा जोरो पर
राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद २० की मौत
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.