ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

उड़ीसा

ओडिशा में 48 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़ नेटवर्क

भुवनेश्वर

१५ मई २०२०

ओडिशा में शुक्रवार को 48 नए संक्रमित मरीजों के साथ प्रदेश में मरीजों की संख्या 672 तक पहुंच गई है। इन नए संक्रमित मरीजों में बालेश्वर जिले से 12, गंजाम जिले से 12, पुरी जिले से 10, भद्रक जिले से 6, नयागड़ जिले से 3, जाजपुर जिले से 2, कटक जिले से 1, देवगड़ जिले से 1 तथा सुन्दरगड़ जिले से 1 नया संक्रमित मरीज शामिल हैं। इस संदर्भ में राज्य स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ट्वीट कर जानकारी दी गई है। 12 नए संक्रमित मरीज को मिलाकर गंजाम जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 264 तक पहुंच गई है तथा अब तक 1 संक्रमित मरीज की मौत हुई है।


12 नए संक्रमित मरीज के साथ बालेश्वर जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 102 तथा 2 नए संक्रमित मरीज के साथ जाजपुर जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 90 तक पहुंच गई है। इसके अलावा 6 नए संक्रमित मरीज के साथ भद्रक जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 46 एवं 10 नए संक्रमित मरीज के साथ पुरी जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 14 तक पहुंच गई है। इसके अलावा 3 नए संक्रमित मरीज के साथ नयागड़ जिले में 4, एक नए संक्रमित मरीज के साथ सुन्दरगड़ जिले में 26, कटक जिले में 1 नए संक्रमित मरीज के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 4 तथा देवगड़ जिले में 1 नए संक्रमित मरीज के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2 हो गई है। राज्य स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में अब कुल संक्रमित मरीजों की सख्या 672 तक पहुंच गई है। इसमें से अब तक 3 संक्रमित की मौत हुई है जबकि अब तक 158 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं और 511 सक्रिय संक्रमित मरीज का विभिन्न कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है। गौरतलब है कि ओडिशा में कोरेाना संक्रमितों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है। वीरवार को यहां कोरोना संक्रमण के 86 नये मामले दर्ज किये गये थे।

राज्‍य स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार यहां कुल संक्रमितों की संख्‍या 624 तक पहुंच गयी थी, 463 मरीज अभी सक्रीय हैं जिनका कोविड 19 अस्‍पतालों में इलाज चल रहा है। 158 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं जिन्‍हें अस्‍पताल से घर भेज दिया गया है। अब तक तीन लोगों की इस संक्रमण से मौत हो चुकी है।




जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.