ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

मुख्य समाचार

सर्वोच्च न्यायालय का फैसला अभूतपूर्व – तिवारी

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

१० नवंबर २०१९

सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या में रामलला जन्मभूमि के पक्ष में ऐतिहासिक निर्णय दिया है। इस अभूतपूर्व व अद्वितीय निर्णय का स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी श्रीराम जन्मभूमि मामले में देश के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा सर्वसम्मति से ऐतिहासिक निर्णय दिया है। मैं दिल्ली के सभी नागरिकों से यह अपील करता हुं कि यह किसी भी धर्म व समुदाय के लिए  हार या जीत का निर्णय नहीं है। इस निर्णय के बाद आप सभी लोगों को आपसी अमन भाईचारा व शांति बनाये रखना चाहिए।

जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि रामभक्ति हो या रहीमभक्ति, ये समय हम सभी के लिए भारतभक्ति की भावना को सशक्त करने का है। हमें उसी मार्ग पर अग्रसर होते हुये देशभक्ति को प्राथमिकता देनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी देश की जनता का भी नमन करती है जिन्होंने एकजुट होकर देश के सामाजिक, सांस्कृतिक और आध्यात्मिक ताने बाने को अक्षुण्ण रखा है। इससे यह स्पष्ट संदेश गया है कि संपूर्ण भारत एकजुट है एवं भारत में लोकतंत्र की जड़ें बहुत मजबूत हैं।

तिवारी ने कहा कि कोर्ट ने केंद्र सरकार से तीन महीने में एक ट्रस्ट का गठन करके एक स्कीम फोर्मुलेट करने को कहा है ताकि वहां पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो सके। भाजपा इस कालजयी निर्णय के लिए माननीय सर्वोच्च न्यायालय, सभी न्यायाधीशों एवं विशेष तौर पर मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली खंडपीठ का भी धन्यवाद करती है जिन्होंने रोजाना सुनवाई सुनिश्चित करके वर्षों से लंबित पड़े इस विषय का समाधान दिया है। 









जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.