ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी भाजपा में शामिल...!

आकाश श्रीवास्तव

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, 17 अगस्त 2020

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनसीआर) के विरोध के नाम पर शाहीनबाग में करीब तीन माह तक विरोध प्रदर्शन करने भाजपा में शामिल हो रहे हैं। प्रदर्शन में शामिल रहे राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल दिल्ली के सचिव एवं सामाजिक कार्यकर्ता शहजाद अली, डॉ. मेहरीन और आम आदमी पार्टी (आप) की कार्यकर्ता तबस्सुम हुसैन सहित शाहीनबाग में रहने वाले कई लोग भाजपा में शामिल हो गए। दिल्ली भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इन सभी का स्वागत किया।


संग्रहित तस्वीर।

इससे पहले दिल्ली मीडिया भाजपा की पैनलिस्ट निगहत अब्बास ने आज बयान जारी कर कहा कि शाहीन बाग के लोगों को नागरिकता संशोधन कानून समझ आ गया है कि यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए है। इसके बाद वहां के मुस्लिम समाज के भाई- बहन भाजपा परिवार में शामिल हो रहे है। इससे आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी बौखला गई है। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग का प्रदर्शन आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी द्वारा रचाया हुआ था और पैसों से प्रायोजित किया गया षड्यंत्र था, जिसने मुस्लिम समाज के लोगों को गुमराह किया। अब उन लोगों को समझ आ गया है कि सीएए के विरोध का कोई आधार नहीं था। निगहत ने कहा कि आम आदर्मी पार्टी और कांग्रेस पार्टी मुस्लिम समाज के लोगों का लगातार शोषण करती आ रही है, लेकिन अब उनका यह मुखौटा उतर चुका है। दोनों पार्टियों ने सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए ही इस्तेमाल किया है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने मुस्लिम समाज के लोगों को वोट बैंक से ज्यादा कुछ नहीं समझा। अब जब इनका पर्दाफाश हो गया है तो दोनों पार्टियां तिलमिला रही हैं।

निगहत अब्बास ने कहा कि आम आदर्मी पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान और पार्षद ताहिर हुसैन ने लोगों को भड़काया और अपनी राजनीति के लिए इतना गिर गए कि हिंदू मुस्लिम एकता को खत्म कर लड़ाइयां करवाईं और दिल्ली को आग में झोंक दिया। उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि पूर्वी दिल्ली में जो हिंदु-मुस्लिम दंगे हुए उसमें आम आदमी पार्टी के नेता ताहीर हुसैन मुख्य आरोपी हैं।


दंगों के दौरान ताहीर हुसैन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान और पार्टी के नेताओं के सीधे संपर्क में था। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी शांति के दुश्मन हैं यहीं वजह है कि वे अब केवल राजनीति कर रहे हैं। आज जब शाहीन बाग के लोग अमन और शांति चाहते हैं और भाजपा के साथ चलना चाहते हैं, तो आप पार्टी को डर लगने लगा है, क्योंकि अब मुस्लिम समाज के लोग वोट बैंक के लिए और शोषण नहीं सहेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में मुस्लिम समाज मजबूती से आगे बढ़ रहा है तथा एकता का परचम लहरा रहा है।



जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
चीन मुद्दे पर क्या सरकार ने जितने जरूरी कठोर कदम उठाने थे, उठाए कि नहीं?
हां
नहीं
पता नहीं
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.