ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र

अखिल भारतीय अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस.एम.आसिफ की अध्यक्षता में बैठक।

आकाश श्रीवास्तव

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली

नई दिल्ली मे नेशनल इत्तेहाद मंच के तत्वावधान मे श्रीमान एस. एम. आसिफ (राष्ट्रीय अध्यक्ष) अखिल भारतीय अल्पसंख्यक मोर्चा की अध्यक्षता में रविवार दोपहर एक मीटिंग हुई।  मीटिंग में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई। जैसे देश मे कुछ छोटी बडी राजनैतिक पार्टियां देश के अलग अलग हिस्सों में काम कर रही हैं उनकी आपसी सहमति से एक मंच के तले इत्तेहाद कायम किया जाये।


मीटिंग में तय किया कि देश के मौजूदा राजनीतिक हालातों को देखते हुए मुस्लिम नेतृत्व पैदा करने के उद्देश्य से पालिसी प्रोग्राम बनाया जाये और इत्तेहाद के लिए दिल्ली में एक सेमिनार आयोजित किया जाये जिसमें देश के छोटे छोटे राजनैतिक दलों,सामाजिक संगठनों एवं अन्य संगठनों के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जाये और सर्व सम्मति से पालिसी प्रोग्राम बनाकर उसको अमल मे लाया जाये, एस. एम. आसिफ के साथ कई जिम्मेदार लोग मौजूद रहे।बैठक में चर्चा हुई कि भारतीय राजनीति को नई दिशा देने के लिए एवं भारतीय संविधान की मूल भावना को स्थापित करने के लिए जन अभियान चलाया जाएगा जिससे जन मानस जागरूक होगा और सरकारी योजनाओं का लाभ उन तक पहुंच सकेगा।ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चाओं के बाद बैठक में उपस्थित लोगों के मशवरे के बाद यह फैसला लिया गया है की 30 अगस्त 2020 को नेशनल इत्तेहाद मंच के तत्त्वाधान मे आयोजित सेमिनार में इन सभी मुद्दों के लिए अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

इस अवसर पर दिल्ली हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन हाजी अब्दुल समी सलमानी, आल इंडिया मुस्लिम मजलिस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट वसी अहमद, नेशनल इत्तेहाद मंच के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीशान हैदर मलिक, एडवोकेट मोहम्मद अली माज,फैजाने रुहानियत के डायरेक्टर जावेद अख्तर, हकीम नजीर अरसलान देहलवी आदि जिम्मेदार व्यक्ति उपस्थित रहें।




जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
चीन मुद्दे पर क्या सरकार ने जितने जरूरी कठोर कदम उठाने थे, उठाए कि नहीं?
हां
नहीं
पता नहीं
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.