ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ताजा समाचार

राहुल गांधी रानीतिक लाभ पाने के लिए निर्लज्ज हो चुके हैं - संबित पात्रा

आकाश श्रीवास्तव

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली, १२ अक्टूबर २०१८

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राफेल मामले में लगातार झूठ बोलकर राहुल गांधी देश में भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं। सर्वोच्च नायालय और वायु सेनाध्यक्ष से भी अपने को उपर समझने वाले राहुल गांधी अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए निर्लज्ज हो गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झूठ और फरेब का सहारा लेकर राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसमें उन्हें कभी सफलता नहीं मिलने वाली है, कारण देश की जनता उनके इस खेल और चरित्र को समझ रही है। गलत सूचनाओं के आधार पर तथ्यहीन आरोप लगाने वाले राहुल गांधी को अपना गिरेबान झांकना चाहिए। पूरा का पूरा गांधी परिवार खुद भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर चल रहे हैं।


इस परिवार के दामाद राबर्ट वाड्रा के खिलाफ जाँच चल रही है। भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी को याद दिलाया कि जब उनके पिता राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे, उस समय सोनिया गांधी इटली से क्वात्रोच्चि को लेकर यहाँ क्यों आई थी? पूरा देश जनता है कि पूरा गांधी परिवार मिडिल मैन की भूमिका में रहता है तथा कांग्रेस और भ्रष्टाचार के बीच चोली और दामन का रिश्ता है। पात्रा ने कहा कि राफाल मामले को लेकर इधर – उधर दौड़ने के बाद राहुल गाँधी ने अपने एक आदमी को सर्वोच्च न्यायालय भी भेजा। सर्वोच्च न्यायालय ने उनके द्वारा दायर पीआईएल को संज्ञान नहीं लेने के साथ ही कीमत और डील पर सुनवाई नहीं करने की बात कही। इसके बावजूद राहुल गांधी तथ्यहीन और रटी-रटाई बात बोलते जा रहे हैं। अब राहुल गांधी यह बताएं कि सर्वोच्च नायालय सही है अथवा राहुल ? राफेल को लेकर वायु सेनाध्यक्ष सही या राहुल गांधी का अनर्गल प्रलाप? उन्होंने कहा कि यदि राहुल गाँधी के पास प्रमाण थे तो कोर्ट में क्यों नहीं पेश किये?

भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी को चुनौती दी कि वे बार-बार जिन 15 उद्योगपतियों की बात कह रहे हैं, उनका नाम भी तो बताएं। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी यह भी बताएं कि इनमें कौन ऐसा है जो भाजपा के शासन में अमीर बना है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वे दावे के साथ कह सकते हैं कि सभी कांग्रेस के शासन में ही अमीर हुए हैं, इनमे कोई ऐसा नहीं जो भाजपा के शासन में अमीर बने है। राहुल गांधी को देश को यह बताना चाहिए कि हथियारों की दलाली करने वाले संजय भंडारी और गांधी परिवार के दामाद राबर्ट वाड्रा का क्या रिश्ता है? लंदन में राबर्ट वाड्रा को मकान किसलिए गिफ्ट किया गया?


उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि देश को बेचने और लूटने वाली कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी बौखलाहट में देश को बचाने वाले प्रधानमंत्री को अपमानित कर रहे हैं। राहुल गांधी लगातार देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। राफेल मामले में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की छटपटाहट का कारण अब देश की जनता समझ गयी है। बहुत दिनों से कांग्रेस पार्टी को कमीशन खाने का मौका नहीं मिला है, जिससे उनकी बेचैनी काफी बढ़ गयी है। राहुल गांधी को लांच करने के लिए कांग्रेस झूठ का यह खेल खेल रही है।


प्रेस वार्ता के दौरान पात्रा ने पत्रकारों के समक्ष राफाल से जुड़े कई कागजात दिखाए और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास सबूत तो दूर किसी शब्द का अर्थ ही वे ठीक से बता दें। उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार में अठन्नी- चवन्नी की भी गड़बड़ी नहीं हुई है।



जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.