ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

खेल-खिलाड़ी

राहुल गांधी नक्सलवाद और नोटबंदी पर देश को गुमराह कर रहे हैं - पात्रा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया और नोटबंदी और नक्सलवाद पर देश को गुमराह करने का राहुल गाँधी पर आरोप लगाया।

 पात्रा ने कहा कि हास्यास्पद बयानों की श्रृंखला में राहुल गाँधी ने एक और बयान जोड़ते हुए अनर्गल झूठ के पुलिंदे बाँधने की कोशिश की है। नोटबंदी के दो साल पूरे होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी बेचैन है क्योंकि उसकी काली कमाई जो ख़त्म हो गई है। कांग्रेस पार्टी डिमोनेटाईजेशन पर मैन्युफेक्चर्ड प्रोटेस्ट कर रही है लेकिन देश की जनता सच्चाई जानती है और इसलिए देश की जनता कांग्रेस के ऐसे किसी भी कदम के साथ नहीं है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गाँधी ने आज छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली में भाषण देते हुए झूठ का रिकॉर्ड ही तोड़ दिया। राहुल गाँधी ने जनता से पूछा कि क्या आपने किसी बड़े आदमी को, किसी अमीर आदमी को, किसी बड़ी गाड़ी में बैठे आदमी को, किसी काले धन को रखने वाले व्यक्ति को नोटबंदी के समय बैंक की लाइन में खड़े होते देखा? हालांकि देश की जनता ने राहुल गाँधी को सच्चाई का आईना दिखाते हुए कहा कि हाँ, हमने तो राहुल गाँधी को लाइन में खड़े देखा था। 








जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.