ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

मुख्य समाचार

चांदनी चौक को सबसे बेहतर बनाऊंगा

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

२९ अप्रैल २०१९

नई दिल्ली। चांदनी चैक संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन ने कहा है कि दिल्ली सदैव राष्ट्र के प्रति समर्पित नेताओं और लोगों का प्रमुख केंद्र रहा है। दिल्ली की जनता राष्ट्रविरोधी शक्तियों को बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसलिए वह राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत बनाने के लिए कमर कस चुकी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मतदाता कभी भी राजद्रोह कानून हटाने की मांग करने वालों और जेएनयू में देश के टुकड़े-टुकड़े करने का शोर मचाने वालों और उनके समर्थकों को कभी माफ नहीं करेगी। डा. हर्षवर्धन ने कहा कि ऐसे तत्व दिल्ली के मतदाताओं से वोट की उम्मीद छोड़ दें। 
 
भाजपा प्रत्याशी डाॅ. हर्ष वर्धन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश और राष्ट्रवाद को पहला स्थान देती है। उसके बाद अपने हितों की चिंता करती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सरकार टुकड़े-टुकडे़ गैंग के छात्र नेता पर मुकदमा चलाए जाने की मंजूरी नहीं दे रही। इसका मतलब है कि दिल्ली सरकार टुकड़े-टुकड़े़ करने वालों को प्रोत्साहित करना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी देश के हितों को नुकसान पहुंचाने वालों के रास्ते में बाधा बनकर डटी रहेगी।
 
उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वे ऐसे तत्वों को वोट देने की गलती न करें। अगर जनता ने ऐसी गलती की, तो अव्यवस्था की स्थिति बन सकती है। डा. हर्षवर्धन ने कांग्रेस पार्टी की भी आलोचना की, जिसने अपने घोषणा पत्र में राजद्रोह पर काबू पाने के कानून को हटाए जाने का वायदा किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि दोनों पार्टिया अपने निहित स्वार्थां के लिए देश की एकता को नुकसान पहुंचा रही हैं। डा. हर्षवर्धन ने कहा कि ऐसी मंशा रखने वाली पार्टियां भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला नहीं कर पाएंगी, क्योंकि दिल्ली की जनता राष्ट्रभक्ति से सराबोर है।








जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.