ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

खेल-खिलाड़ी

दिल्ली में केन्द्र सरकार की योजनाओं को लागू किया जाये - मनोज तिवारी

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

३० मई २०१९

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं को रोक कर दिल्ली के दुश्मन बन गये हैं। आयुष्मान भारत योजना के तहत देशभर में लाखों लोग 5 लाख तक का मुफ्त इलाज का फायदा उठा रहे हैं लेकिन केजरीवाल दिल्ली में इस योजना को रोक कर दिल्ली वालों की सेहत से खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल्ली के गरीब झुग्गी-बस्तियों में बड़ी संख्या में रहने वाले लोगों के लिये आयुष्मान भारत योजना वारदान साबित हो सकती थी लेकिन केजरीवाल सरकार ने गरीबों के दर्द को कभी नहीं समझा।

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना को दिल्ली में लागू न करके केजरीवाल ने अपनी गरीब विरोधी नियती को दर्शा दिया है। यदि केजरीवाल सरकार दिल्ली के गरीबों को मकान देने को लेकर गंभीर होती तो अभी तक गरीबों को लाखों मकान मिल चुके होते लेकिन गरीब और जनविरोधी होने के कारण केजरीवाल सरकार दिल्ली में बने मकानों को आवंटित करने की जगह उनके रख रखाव के ऊपर लाखों रूपये खर्च कर रही है। 

तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार का अब आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आरक्षण को दिल्ली में लागू करने की मंशा पर प्रश्न उठता है क्योंकि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीनों की देरी है उसी को ध्यान में रखकर सवर्ण मतदाताओं की नारजगी को दूर करने के लिए दिल्ली सरकार ने ये फैसला लिया है। धर्म-जाति विशेष पर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले केजरीवाल सत्ता के लालच में कुछ भी कर सकते है। दिल्ली की सत्ता में बने रहने के लिए यदि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों से किये एक भी चुनावी वायदे को पूरा कर दिया होता तो दिल्ली आज पहले से बेहतर दिल्ली बन चुकी होती। 








जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.