ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

कारोबार-समाचार

ओयो ने दिल्ली में अपने नए इनोव8 सेंटर का ऐलान किया

आकाश श्रीवास्तव

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली, १६ अगस्त २०१९

भारत की सबसे तेज़ी से विकसित होती हुई मल्टी-ब्राण्ड मैनेज्ड वर्कस्पेसेज़ समाधान प्रदाता ओयो वर्कस्पेसेज़ नेदिल्ली के साकेत में अपना नया अनूठे डिज़ाइन का इनोव8 सेंटर खोलने का ऐलान किया है। इस सेंटर के साथ कंपनी भारत की पहली वर्कस्पेससमाधान प्रदाता बन जाएगी जो पुराने किले की शैली की इमारत को 415 से अधिक सीटों वाले उच्च फंक्शनल एवं अनूठे डिज़ाइन के को-वर्किंगस्पेस में बदल देगी। इकोनोमी, मिड-स्केल एवं प्रीमियम इकोनोमी सेगमेन्ट्स में तीन को-वर्किंग ब्राण्ड्स- वर्कफ्लो, पावरस्टेशन और हाल ही में अधिग्रहीत इनोव8 केसाथ ओयो वर्कस्पेसेज़ देश के 10 शहरों में अपने 22 से अधिक केन्द्रों और 15000 से अधिक सीटों के साथ तेज़ी से विस्तारित हो रही है।


ओल्ड फोर्ट साकेत सेंटर तीन मंज़िलों में फैली इमारत है, पुराने किले की शैली वाली इस हेरिटेज इमारत को 415 से अधिक सीटों की क्षमता के साथखासतौर पर डिज़ाइन किया गया है। यह सेंटर दक्षिणी दिल्ली के केन्द्र में, प्रामुख शॉपिंग हब्स जैसे सलेक्ट सिटी वॉक, डीएलएफ प्लेस साकेत मॉलऔर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट साकेत के नज़दीक स्थित है। कैम्पस के अनूठे डिज़ाइन और सुलभ लोकेशन के चलते लॉन्च के साथ ही इसमें 50 फीसदी कीरिकॉर्ड ऑक्युपेन्सी दर्ज की गई है। अग्रणी ब्राण्ड और स्टार्ट-अप्स जैसे बीबीसी, ब्रूट इण्डिया, एंजल लिस्ट, हर्बल लाईफ, एवलॉन कन्सल्टिंग औरएनआईवीआई इंक आदि यहां स्पेस की बुकिंग कर रहे हैं। यह नया सेंटर मात्र रु 600 प्रति घण्टा की शुरूआती कीमत पर मीटिंग रूम तथा मात्र रु12999 प्रति माह की किफ़ायती दरों पर समर्पित डेस्क भी उपलब्ध कराता है। जुलाई 2019 में ओयो वर्कस्पेसेज़ के ऐलान के बाद यह पहला सेंटर हैतथा इनोव8 कारोबार के तहत 17वां सेटर है।

ओपनिंग के अवसर पर रोहित कपूर, सीईओ, न्यू रियल एस्टेट बिज़नेस, ओयो ने कहा, ‘‘यह पूरी ओयो वर्कस्पेसेज़ टीम के लिए गर्व का समय है,ऐसा पहली बार हुआ है कि पुराने किले की शैली में को-वर्किंग सेंटर को डिज़ाइन किया गया है। यह सेंटर प्राचीन वास्तुकला और आधुनिक डिज़ाइनका बेहतरीन संयोजन है, जो इसे आज के युवा कार्यबल के लिए अनूठा एवं अनुकूल बनाता है।


रियल एस्टेट एवं मार्केट इंटेलीजेन्स के बारे में ओयोकी समझ को देखते हुए यह सेंटर विभिन्न प्रकार के रियल एस्टेट में आधुनिक बदलाव लाने की हमारी विशेषज्ञता की पुष्टि करता है और बताता हैकि हम किस तरह इन्हें प्रभावी, कनेक्टेड एवं खूबसूरत वर्कस्पेसेज़ में बदल रहे हैं। अब तक हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हमें उम्मीद हैकि आने वाले समय में भी हम उद्योग जगत के लिए नए बेंचमार्क स्थापित करते रहेंगे।’’




जरा ठहरें...
‘मृत्यु शैया पर जाने से पहले ही अर्थव्यवस्था खड़ी हो जाएगी’- कैट
लॉकडाउन के कारण खुदरा व्यापार को 5.50 लाख करोड़ का नुक़सान – कैट
ईकामर्स कंपनियों को पछाड़ने के लिए कैट जल्द लांच करेगा “भारत ई मार्केट डॉट इन” वेबसाइट
सरकार व्यापारियों के लिए तुरंत आर्थिक पैकेज की घोषणा करे – कैट
सरकार द्वारा ई-कॉमर्स कंपनियों को छूट दिए जाने पर कैट ने जतायी नाराजगी!
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारियों ने किए १०० करोड़ दान
कोरोना से भारत के खुदरा क्षेत्र को 15 दिन में ढाई लाख करोड़ के व्यापार का नुकसान – कैट
कोरोना वायरस ने मुकेश अंबानी की एशिया के सबसे धनी शख़्स का तमगा छीना
प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक होने के बावजूद व्यापारियों का सरकार से हो रहा मोहभंग - भारतीय व्यापार संघ
अमेज़न एवं फ्लिपकार्ट भारत के ई कॉमर्स व्यापार को निजी सम्पत्ति बनाने के खेल में हैं – कैट
डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद करने की तैयारी में एसबीआई
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.