ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

प्रमुख समाचार

अमित शाह के बेटे का नाम आने के बाद कांग्रेस ने शाह से मांगा इस्तीफा

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

११ अक्टूबर २०१७

कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के 'संदिग्ध लेन-देन और सौदों' को लेकर शाह के इस्तीफे की मांग की है, ताकि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो सके। कांग्रेस ने जोर देकर कहा कि इससे पहले जब कभी भी किसी भाजपा प्रमुख की निष्ठा पर सवाल उठाए गए, तब उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, "हम कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं।


हम केवल मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। और स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच के लिए अमित शाह को भाजपा अध्यक्ष के पद से और साथ ही राज्यसभा से इस्तीफा दे देना चाहिए।" शर्मा ने कहा, "जब एल.के. आडवाणी का नाम जैन हवाला डायरियों में आया था, तो उन्होंने पार्टी अध्यक्ष और साथ ही लोकसभा से इस्तीफा दे दिया था।" शर्मा ने कहा, "बंगारू लक्ष्मण, जो कैमरे पर नकदी लेते पकड़े गए थे, उन्होंने भी इस्तीफा दे दिया था। और हाल ही में पुर्ति घोटाले में नाम आने के कारण केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी भाजपा अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था।" कांग्रेस नेता ने कहा कि कथित घोटालों में न ही आडवाणी और न ही गडकरी पर मुकदमा चलाया गया, लेकिन उन्होंने निष्पक्ष जांच की खातिर इस्तीफे दे दिए थे।

शर्मा ने कहा, "हम उम्मीद करते हैं कि अमित शाह भी इसी पर धारा पर चलेंगे और जांच पूरी होने तक खुद को मामले से अलग रखेंगे।" साथ में एजेंसी साभार।




जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल से आप खुश हैं?
हां
नहीं
कह नहीं सकते
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें