ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

अपराध जगत

दिल्ली में सफेद कार में घुसे आतंकी

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़ टीम

नई दिल्ली, २१ अक्टूबर

खुफिया विभाग की इनपुट के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में बड़े आत्मघाती हमले के लिए आतंकी पूरी तरह से तैयार होकर दाखिल हो चुके हैं! सफेद कार में 5 संदिग्ध, आर्मी यूनिफॉर्म में देखे गए। इनका टारगेट डिफेंस बेस के साथ ही वीआईपी मूवमेंट वाली जगहें हैं। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने संदिग्ध कार को लेकर दिल्ली समेत यूपी, हरियाणा और एनसीआर के शहरों को हाई अलर्ट पर रखा है। बीते कुछ दिनों में खुफिया एजेंसियों द्वारा टेप की गई आतंकी गुटों की बातचीत और उनके खतरनाक मंसूबे को लेकर दिल्ली पर बड़े खतरे का बार-बार अलर्ट जारी किया जाता रहा है।


संग्रहित तस्वीर।

पुलिस ने प्रधानमंत्री कार्यालय, सेना भवन, संसद, राष्ट्रपति भवन, खान मार्केट, कनॉट प्लेस जैसी जगहों के आसपास एरिया को बेहद संवेदनशील की कैटिगरी में रखा है। जामा मस्जिद, दिल्ली पुलिस मुख्यालय, राउज एवेन्यू कोर्ट, लक्ष्मी नगर, प्रीत विहार, आनंद विहार इलाके और उनमें मौजूद बाजार, आनंद विहार बस अड्डा और रेलवे स्टेशन भी आतंकवादी हमले का खतरा है। ताजा इनपुट उस कार को लेकर है, जिसमें संदिग्ध आतंकी यूपी होकर दिल्ली में घुसे हैं। यूपी और दिल्ली पुलिस के बीच इस संबंध में संयुक्त रूप से सीक्रेट जानकारी को पल-पल की अपडेट के साथ साझा किया जा रहा है। एनबीटी को कार सवार आर्मी यूनिफॉर्म पहने संदिग्धों की तस्वीर हाथ लगी है, जिसे लेकर पिछले पांच दिन से यूपी व दिल्ली पुलिस अतिरिक्त चौकसी बरत रही है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, 18 अक्टूबर को यह इनपुट मिला है। सफेद रंग की कार है, जिस पर गाजियाबाद का नंबर है।

सभी संदिग्ध, आर्मी अफसरों वाली यूनिफॉर्म में हैं। इस बारे में वीआईपी ड्यूटी दे रहे सुरक्षा बलों समेत सभी जिले के डीसीपी, लोकल पुलिस को संदिग्ध कार के बारे में चौकन्ना रहने की हिदायत दी गई है। कार को एक टोल पर देखा गया है। उसके बाद दिल्ली में घुसने पर उसकी मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि चार से पांच संदिग्ध आतंकियों को इससे पहले गोरखपुर में देखा गया था। नेपाल सीमा पर एसएसबी और यूपी पुलिस के जवान सघन तलाशी अभियान चला रहे हैं। सुरक्षा एजेंसियों को अंदेशा है कि ये संदिग्ध नेपाल के रास्ते से भारत में घुसे हैं।


इनपुट है कि सभी आतंकी 17 अक्टूबर को दिल्ली में घुसे हैं और एक ही कार में सवार हैं। बातचीत सुरक्षा एजेंसियों ने रिकॉर्ड की हैं। इस बीच खतरे के मद्देनजर दिल्ली के कई थानों के मुख्य गेट को परमानेंट बंद कर दिया गया है। उस पर हर वक्त ताला रहेगा। गेट पर ही हथियारबंद दो सिपाही की तैनाती की गई है। गेट पर हिंदी में नोटिस चस्पा करवा दिए गए हैं। गेट के अंदर सिर्फ सरकारी गाड़ी ही जा सकेगी। यहां आने वालों से अच्छी तरह पूछताछ के बाद अंदर जाने दिया जाएगा।




जरा ठहरें...
वकीलों ने हड़ताल खत्म की, शनिवार से काम पर
कानून वालों के बीच में जंग!
दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच हिंसक झड़प!
रेलवे सुरक्षा बल ने छापा मारकर 4,99,199 मूल्य की टिकटें जब्त की
दिल्ली इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर आरडीएक्स मिलने से हडकंप
दिल्ली के क्नॉट प्लेस में बदमाशों और पुलिस के बीच हआ इंकाउंटर
कमलेश तिवारी के हत्यारों को गुजरात एटीएस ने धर दबोचा!
प्रधानमंत्री की भतीजी से झपटमारी करने वाला चोर गिरफ्तार
उन्नाव कांड: उच्चतम न्यायालय ने सीबीआई को दो हफ्ते का और समय दिया
रेलवे ने अनधिकृत वेंडरों तथा अवैध विक्रेताओं के खिलाफ चलाया अभियान
दिल्ली का खुंखार अपराधी केंद्रीय मंत्री अठावले के पार्टी में शामिल...!
पूरे देश में टिकट दलालों पर रेलवे की कार्रवाई
हर हालात से निपटने के लिए तैयार हैं हम - महानिदेशक सीआईएसएफ
एसएसबी ने पूर्वोत्तर में चौकसी बढ़ाने के लिए 18 नई चौकियां बनाई!
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.