ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

मुख्य समाचार

२८ दिसंबर को कांग्रेस का देश और संविधान बचाओ रैली का आयोजन

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़ टीम

नई दिल्ली

१९ दिसंबर २०१९

कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर कांग्रेस पार्टी सभी प्रदेशों की राजधानियों में 28 दिसम्बर, 2019 को, ‘भारत बचाओ, संविधान बचाओ’ के नारे के साथ फ्लैग मार्च का आयोजन करेगी। कांग्रेस महासचिव, केसी वेणुगोपाल ने आज बताया कि कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी नई दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में ध्वजारोहण करेंगी।

जबकि राज्यों के सभी वरिष्ठ नेतागण तथा फ्रंटल संगठनों के प्रमुख विभिन्न राज्यों की राजधानियों में इस फ्लैग मार्च में भाग लेंगे, जो कि प्रदेश कांग्रेस समितियों के तत्वाधान में आयोजित किए जाएंगे। यह निर्णय 16 दिसम्बर, 2019 को आयोजित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिवों तथा प्रभारियों की बैठक में लिया गया। वेणुगोपाल ने यह भी जानकारी दी कि दिल्ली में आयोजित ‘भारत बचाओ’ रैली की अपार सफलता तथा इसके परिणामस्वरुप उभर कर आए अप्रत्याशित जन उत्साह की एक कड़ी के रुप में फ्लैग मार्च का आयोजन किया जा रहा है।

 इस फ्लैग मार्च के आयोजन का उद्देश्य नरेन्द्र मोदी-अमित शाह के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण बड़े पैमाने पर बढ़ती बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, अभूतपूर्व मूल्यवृद्धि और महिलाओं के विरूद्ध हो रहे अत्याचार के खिलाफ विरोध दर्ज करना है। आम आदमी को प्रभावित कर रहे ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए लाई जा रही नागरिकता संशोधन अधिनियम जैसी भाजपा सरकार की विभाजनकारी नीतियों तथा विरोध कर रहे विद्यार्थियों और नागरिकों पर पुलिस अत्याचार जैसे मुद्दों को भी इस मार्च के दौरान उठाया जाएगा।








जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.