ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ताजा समाचार

टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंड़ देने का समय आ गया है

थर्ड आई वर्ड न्यूज़

नई दिल्ली

२६ दिसंबर २०१९

केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज नई दिल्ली में पूर्वी दिल्ली हब के इंटीग्रेटेड डेवलपमेंट योजना की आधारशिला रखी और इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में दिल्ली के विकास का रोड मैप प्रदेश की जनता के सामने रखा। साथ ही, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली के विकास की अनदेखी का आरोप लगाते हुए उन्होंने एक के बाद एक कई हमले किये। केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार दिल्ली के विकास के लिए प्रतिबद्ध है लेकिन इसके रास्ते में सबसे बड़ी बाधा है केजरीवाल की झाड़ू सरकार जो विकास के हर काम में अड़ंगा लगा देती है। केजरीवाल किसी और के काम पर अपनी फोटो और झाड़ू का निशान लगा देते हैं लेकिन ये नहीं बताते कि यह काम कौन कर रहा है?


कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में टुकड़े-टुकड़े गैंग दिल्ली की शांति को भंग करने के लिए जिम्मेदार है, ऐसे लोगों को दंडित करने का समय आ गया है, दिल्ली की जनता ऐसे लोगों को माकूल जवाब देगी नागरिकता संशोधन कानून पर कांग्रेस के नेतृत्व में कुछ विपक्षी हिंसा और नफरत को फैलाने का षड्यंत्र रचते हुए दिल्ली की जनता को गुमराह कर यहाँ की शांति को भंग किया। दिल्ली की जनता की भी ये जिम्मेदारी बनती है कि आप दिल्ली में एक ऐसी सरकार लायें ताकि यहाँ शांति रहे। शाह ने केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी जी को बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने दिल्ली के विकास की जो रेखा खींची है, उसे समयबद्ध तरीके से हकीकत में बदलने का काम श्री हरदीप सिंह पुरी जी ने किया है। कुछ दिन पहले ही वंदे मातरम् पार्क का बहुत बड़ा कार्य शुरू किया गया है और आज ट्रांजिट ओरिएंटेड डेवलपमेंट के सभी मापदंडों के हिसाब विकसित की जाने वाली भारत की पहली परियोजना का शिलान्यास हो रहा है जो तय समय सीमा पर पूरा होगा। नरेन्द्र मोदी सरकार ही इस परियोजना का उद्घाटन भी करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने देश की जनता के सामने एक नई कार्य संस्कृति विकसित की है जो परफॉरमेंस पर आधारित है। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारें इस बात के लिए मशहूर थीं कि पहले पांच साल में वह एक योजना बनाती थी, दूसरे कार्यकाल में उस योजना के बजट का आवंटन होता था, तीसरे कार्यकाल में भूमि पूजन होता है और चौथे कार्यकाल में कांग्रेस की सरकार उस योजना को ही भूल जाती थी पर काम तो होता ही नहीं था।

कांग्रेस सरकार की इस घिसी-पिटी कार्य संस्कृति को बदलने का काम नरेन्द्र मोदी जी ने गुजरात से शुरू किया और देश की अन्य सरकारों के लिए भी इस तरह की कार्य संस्कृति विकसित की कि जो सरकार किसी कार्यक्रम का भूमि-पूजन करे, वही अपने ही कार्यकाल में उस कार्यक्रम को पूरा भी करे। दिल्ली के सारे प्रोजेक्ट को भी इसी तरह से पूरा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी सरकार कटिबद्ध है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कांग्रेस की कार्यसंस्कृति से आगे भी एक नई संस्कृति शुरू की है – सोचना भी क्यों, बजट भी क्यों आवंटित किया जाय, भूमि-पूजन भी क्यों करना, उद्घाटन भी क्यों करना बल्कि इसके ठीक उलट, जो काम किसी और ने कराया है, उसके आगे अपने नाम का ठप्पा लगा देना। अभी मैंने कल ही केजरीवाल सरकार का एक विज्ञापन देखा कि हर घर को पीने का पानी दिल्ली सरकार देगी।





जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.