ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

कर्नाटक

मुख्यमंत्री यदि गौमांस खाएंगे तो सिर काट दूंगा

बेंगलुरू

4 नवंबर २०१५

कर्नाटक में भाजपा के एक स्थानीय नेता ने धमकी दी है कि अगर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया शिवमोगा शहर में बीफ़ खाएंगे तो उनका सिर काट दिया जाएगा. शिवमोगा नगरपालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष एस.एन.चन्नबसप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को चुनौती दी है कि वो शहर के चौराहे पर बीफ़ खाकर दिखाएं.


सिद्धारमैया ने पिछले हफ़्ते युवा कांग्रेस की रैली में कहा था कि वो बीफ़ नहीं खाते लेकिन अब वो खा सकते हैं. उन्होंने कहा था, "ये लोग कौन होते हैं मुझे बताने वाले कि मैं क्या खा सकता हूं? " एक विरोध रैली में चन्नबसप्पा ने कहा, "मुख्यमंत्री सिद्धारमैया तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि अगर वो चाहेंगे तो बीफ़ खाएंगे और कोई उन्हें रोक नहीं सकता. शिवमोगा के गोपी चौराहे पर उन्हें बीफ़ खाने दें और अगर वो ऐसा करते हैं तो उनका सिर काट दिया जाएगा." शिवमोगा के एसपी रवि चमन्नावर ने मीडिया से कहा,"हमने उनके ख़िलाफ़ धमकी देने का आपराधिक मामला दर्ज किया है. हम उन्हें जल्द गिरफ़्तार करेंगे लेकिन इस मामले में ज़मानत मिल सकती है." उधर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि वो इस धमकी से नहीं डरते. उन्होंने कहा है, "भाजपा इन्हीं बातों के लिए जानी जाती है और इसलिए ही हम उसका विरोध कर रहे हैं.

ये लोग असहनशीलता के लिए जाने जाते हैं. जो लोग भड़काऊ और असहनशीलता फैलाने वाले बयान देंगे, सरकार उन पर कार्रवाई करेगी. कोई मुझे धमका नहीं सकता."




जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.