ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

मुख्य समाचार

तेजस्वी के धरने पर राहुल, बोले नीतिश दोषियों पर कार्रवाई करें

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

4 अगस्त २०१८

लालू के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के अपील पर जंतर मंतर पर तमाम विपक्षियों के साथ मंच पर राहुल गांधी भी पहुंचे। राहुल गांधी ने कहा कि देश में महिलाओं के साथ महौल खराब हो रहा है। समाज के कमजोर तमके पर हमले हो रहे हैं। हम देश की महिलाओं के साथ खड़े हैं। नीतिश कुमार दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करे यही देश चाहता है।


उधर तेजस्वी ने कहा कि बालिका गृह मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। पिछले एक साल में बिहार में अपराध बढ़ गया है। एक के बाद एक गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार अपराध पर लगाम नहीं लगा पा रही है।तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी है। राहुल गांधी को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। चुनाव से पहले महागठबंधन हो इसके लिए सभी दल के नेताओं को साथ बैठना होगा और बात करनी होगी।

इससे पहले मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड के विरोध में राजद नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर आज दिल्ली में आयोजित धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिये आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों से जंतर मंतर पहुंचने की अपील की।


ट्वीट के जरिए अपील किया गया कि हमारी बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए आज जंतर मंतर पर शाम 5 बजे ज़रूर आयें। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्विट कर कहा ‘‘दिल्ली के लोगों से अपील है कि हमारी बहन बेटियों की सुरक्षा के लिये आज जंतर मंतर पर शाम पांच बजे जरूर आयें।’’ केजरीवाल स्वयं इस धरने में शामिल होने की सहमति पहले ही दे चुके हैं।


‘‘भारत माता की बेटियों की सुरक्षा’’ की मांग करते हुये जंतर मंतर पर राजद द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में तेजस्वी औरकेजरीवाल के साथ ही अन्य विपक्षी दलों के नेता भी शरीक होंगे। इस दौरान प्रदर्शन के बाद मुजफ्फरपुर सामूहिक बलात्कार कांड की पीड़ित बच्चियों को न्याय दिलाने की मांग करते हुये ‘कैंडिल मार्च’ भी आयोजित किया गया है। '



जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.