ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

मुख्य समाचार

इस बार होली पर बारिश की संभावना - मौसम विभाग

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़

नई दिल्ली

इस बार मार्च महीने में मौसम का लुकाछिपी का खेल जारी है। मौसम विभाग ने कहा है कि बृहस्पतिवार को तेज हवा के साथ बारिश की संभावना है। मौसम विभाग की यह बात सही भी साबित हुई है। दिल्ली और आस-पास के क्षेत्रों में बादल छाए हुए हैं। सुबह से कई इलाकों में बूंदा-बांदी हुई। कहीं-कहीं हल्की बारिश भी हुई। इसे दिल्ली का मौसम ठंड हो चुका है।

दिल्ली के आस-पास के इलाकों में घने बादल हैं और कहीं कहीं अंधेरा छाया हुआ है। मौसम विभाग ने कहा है कि बृहस्पतिवार के बाद बारिश की संभावना कम है। लेकिन दिल्ली के आस-पास के इलाकों में बादल छाए रहने की संभावना है। यह भी हो सकता है कि होली के दौरान इन इलाकों में बारिश भी हो। 

मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 25 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रहा, जो कि इस मौसम का सामान्य तापमान है। नमी के स्तर में भी बदलाव रहा। इसका स्तर 46 से 91 फीसद दर्ज किया गया।

वहीं गुरुवार को एनसीआर में सुबह से मौसम बदला हुआ है। सुबह कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई तो कई जगह बादल छाए हुए हैं। वहीं, दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सुबह 11 बजे के आसपास जमकर बारिश हुई। तेज बारिश के चलते गुरुग्राम में कुछ समय के लिए अंधेरा छा गया।

आसमान बादलों से अब भी घिरा हुआ है और बारिश के बाद तेज हवाओं संग सर्दी में भी इजाफा हुआ है। वहीं, दिल्ली के साथ गाजियाबाद के साहिबाबाद में भी तेज हवा के साथ बारिश हुई है। मौसम विभाग ने पहले ही भविष्यवाणी की थी कि बृहस्पतिवार को तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है। कहीं-कहीं ओलावृष्टि की संभावना भी जताई जा रही है। नई दिल्ली, 14 मार्च 2019।








जरा ठहरें...
 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.