ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ख़ास ख़बरें

दिल्ली रहने लायक नहीं, सरकारी सर्वेक्षण में देश में 65...
रेल ब्लॉक के चलते बड़ी संख्या में रेलगाड़ियां रद्द करने...
अब प्रियंका गांधी रायबरेली से लड़ेंगी २०१९ का लोकसभा चुनाव?...
रेलवे में फ्लैक्सी किराया लगने से ७ लाख यात्री दूर,...
आजाद भारत के 1.84 करोड़ लोग गुलाम, और 12 करोड़...
भाप इंजन की रेलगाड़ी एक बार फिर दौड़ेगी पटरी पर!...

जरा इधर भी


इन तस्वीरों को देखें!

उदित राज ने बेंचों और लाइटों का किया उद्घाटन

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिम दिल्ली सांसद डॉ. उदित राज ने नरेला विधानसभा के वार्ड न.1 में सेमी हाई मास्ट लाइटों का उद्घाटन किया। वार्ड 1 से निगम पार्षद सविता खत्री ने बताया कि मेरे वार्ड में कई ऐसे डार्क पॉइंट हैं जहाँ पर लाइट की बहुत जरुरत थी जिसके सम्बन्ध में हम सभी हमारेस्थानीय सांसद डॉ. उदित राज के पास पहुंचे और उन्होंने तुरंत ही लाइटों के लिए अपनी सांसद निधि से धन आवंटित कर दिया।

आज लगभग 10 स्थानों परलाइटों का उद्घाटन किया गया। एक सेमी हाई मास्ट लाइट को लगाने में 2.36 लाख का खर्च है। इसके अतिरिक्त पूरे वार्ड में पार्कों एवं अन्य प्रमुख स्थानों पर300 बेंच भी लगाए जायेंगे। जिसका व्यय भी डॉ. उदित राज ने अपनी संसद निधि से उठाया है। इन बेंचों को लगाने में 2 लाख से अधिक का खर्च हुआ है।

डॉ. उदित राज ने लाइटों के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि सुरक्षा की लाइटों का लगना दृष्टि बेहद जरुरी है। अभी तक मैंने अपनी सांसद निधि सेलगभग 300 लाइटों को दिया है। इसके अतिरिक्त सिर्फ नरेला विधानसभा में ही लगभग 1 करोड़ रुपये अपनी सांसद निधि से जारी किये हैं जिसमे ओपन जिम,लाइट, सड़कों, बेंचों इत्यादि कई चीज़ों की सुविधाएं मुहैया कराई है।

हाल ही में नरेला में नया केंद्रीय विद्यालय भी खुला है जिसके लिए मै जब से सांसद बना थाउसी समय से लगा हुआ था। नरेला में ऐसे कई काम कराएं हैं जिसका लाभ अब जनता को मिलने लगा है। मै. लगातार सभी विधानसभाओं का दौरा करता हूँजिससे मै खुद यहाँ की समस्यायों से अवगत रहता हूँ और अगर कुछ रह जाता है तो सविता खत्री जैसे जुझारू जनप्रिय पार्षद कमी को पूरा करते हैं। 16 जुलाई 2018। 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.