ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ख़ास ख़बरें

दिल्ली रहने लायक नहीं, सरकारी सर्वेक्षण में देश में 65...
रेल ब्लॉक के चलते बड़ी संख्या में रेलगाड़ियां रद्द करने...
अब प्रियंका गांधी रायबरेली से लड़ेंगी २०१९ का लोकसभा चुनाव?...
रेलवे में फ्लैक्सी किराया लगने से ७ लाख यात्री दूर,...
आजाद भारत के 1.84 करोड़ लोग गुलाम, और 12 करोड़...
भाप इंजन की रेलगाड़ी एक बार फिर दौड़ेगी पटरी पर!...

जरा इधर भी


इन तस्वीरों को देखें!


पूर्वी दिल्ली के मंडावली में भूख के कारण तीन बच्चियों की मृत्यु के प्रति संवेदना प्रकट करने के लिए और अरविन्द केजरीवाल सरकार को उसकी जिम्मेदारी का एहसास कराने के लिए आज प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रातः 10 बजे से 1 बजे के मध्य सांकेतिक उपवास धरना दिया।

लगातार होती बारिस के बीच बड़ी संख्या में भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों, निगम पार्षदों एवं कार्यकर्ता आज के धरने में सम्मिलित हुये। धरने में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर मृत बच्चियों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।  उपवास में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में आज अरविन्द केजरीवाल सरकार के रूप में एक संवेदनहीन सरकार बनी हुई है।

जिसके दिशाहीन कुशासन का परिणाम है कि भूख से एक साथ तीन बच्चियों की मृत्यु जैसी दुखद घटना के कारण आज देश की राजधानी की जनता को शर्मसार होना पड़ा है।तिवारी ने कहा कि यह अत्यंत दुखद है कि दुर्घटना के बाद अरविन्द केजरीवाल सरकार ने न सिर्फ पहले पीड़ित परिवार के मंडावली, पूर्वी दिल्ली का वर्षों से नागरिक होने के सत्य को झुठलाने का प्रयास किया और फिर उस परिवार को मात्र 25 हजार रूपये की सहायता राशि देने की बात कर मानवता को भी शर्मसार किया।

यह दुखद है कि अपनी नैतिक एवं प्रशासकीय जिम्मेदारी से बचने के लिए अरविन्द केजरीवाल सरकार अपने अधीनस्थ एक एस.डी.एम. से एक काल्पनिक कहानी जैसी रिपोर्ट प्रस्तुत कराकर तीनों मृत बच्चियों की मेडिकल पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में भूख से हुई मृत्यु की पुष्टि को झुठलाने की कोशिश कर रही है। आकाश श्रीवास्तव, नई दिल्ली। 28 जुलाई 2018 
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.