ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ख़ास ख़बरें

भाजपा एक साथ पूरे देश में आज से ५० जगहों...
भाजपा को सर्वोच्च न्यायालय का तगड़ा झटका, रथ यात्रा की...
मोदी और शाह को छोड़कर बाकी पूरे कैबिनेट को न्यौता...
प्रधानमंत्री ने घबड़ाहट में सीबीआई प्रमुख को पद से हटाया...
कांग्रेस ने कहा कि ब्लैक लिसटिंग कंपनी को मोदी ने...
भारतीय रेलवे ने डीजल इंजन को विद्युत इंजन में तब्दील...

जरा इधर भी


इन तस्वीरों को देखें!

देश के उत्थान के लिए समाज का सशक्तिकरण जरूरी है - मनोज तिवारी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि देश के उत्थान के लिए समाज का सशक्तिकरण जरूरी है क्योंकि देश अगर शरीर तो संस्कृति उसकी आत्मा है। विविध समाजों की साँसों से शरीर रूपी हमारा देश जिंदा है।

वर्षों से शासन करने वाली कई राजनीतिक पार्टियों ने समाजों को बांटकर सत्तास्वार्थ को सिद्ध किया और अपने भ्रष्ट आचरण से देश की आत्मा पर चोट की लेकिन वर्तमान में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार सबको साथ लेकर सवके विकास के लिए काम कर रही है। श्री मनोज तिवारी ने यह बाते अखिल भारतीय खटीक विकास संघर्ष मंच द्वारा गोकुलपुरी मे आयोजित सम्मेलन में उपस्थित समाज के हजारों लोगों को संबोधित कर रहे थे।
 
मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा की सभी राजनैतिक पार्टियों ने सत्ता के स्वार्थ के लिए दलित समाज का उपयोग किया जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित समाज के सम्मान के लिए कई कारगर कदम उठाए। उसमें डॉक्टर भीमराव अंबेडकर से जुड़े पंचतीर्थों का विकास एक मजबूत प्रमाण है। उन्होंने कहा कि समाज लाखों गरीबों के इलाज के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आयुष्मान भारत योजना के तहत मोदी केयर पॉलिसी की शुरुआत की लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल इस योजना मालिकाना गियर के विरोध में दीवार बनकर खड़े हो गए हैं।

गरीबों के हित के लिए इस योजना का जन जन तक पहुँचना जरूरी है उसके लिए समाज के सहयोग की आवश्यकता है और समाज के विकास में आने वाली तमाम बाधाओं को दूर करने के लिए आने वाले 5 वर्ष और देश में प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी की जरूरत है। थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़, नई दिल्ली। 31 दिसंबर 2018

 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.