ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ख़ास ख़बरें

'येदियुरेप्पा सरकार ने भाजपा नेतृत्व को दिए १८ सौ करोड़'...
Exclusive: भाजपा के एक तिहाई मौजूदा सांसदों का पत्ता होगा साफ,...
लोकसभा चुनावों का शंखनाद, कुल ७ चरण में मतदान, और...
राफेल के आते ही वायुसेना मिग-२१ विमानों को अलविदा कह...
मंगला एक्सप्रेस में गंदे पानी से बनाया जाता है सूप...
पाक पर भारत की बड़ी कार्रवाई, पाक को नहीं देगा...

जरा इधर भी


इन तस्वीरों को देखें!

भाजपा और प्रधानमंत्री देश में झूठ फैला रहे हैं - कांग्रेस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस को दोषी ठहरा रहे हैं कि हमारी सेना का राजनीतिकरण हो रहा है, जो पूरी तरह असत्य है। दुःख और शर्म की बात है कि इस तरह का झूठा प्रचार देशभर में भारतीय जनता पार्टी, देश के प्रधानमंत्री तक कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे देश ने साफतौर पर देखा, पुलवामा की घटना के बाद हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी ने साफतौर पर सरकार को, सेना को, देश के लोगों के साथ खड़ा होने के लिए, एक साथ एक जुट खड़ा होने के लिए संदेश दिया और आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए सबको एक जुटता का संदेश दिया। उस दुःखद घटना के बाद हमने कोई राजनीतिक बयान नहीं दिया, जब पूरा देश गम में डूबा हुआ था।

हम भी अपनी नम आँखों के साथ अपने शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे थे। कांग्रेस पार्टी सदैव अपनी सेना की, अपनी वायुसेना के पायलटों की, उनकी जांबाजी की, उनकी वीरता की कायल रही है। जिस तरह का मुंह तोड़ जवाब हमारी सेना ने दिया, हमारी वायु सेना ने दिया, वो पूरा देश जानता है, उनकी वीरता की प्रशंसा में हम जितने शब्द कहें, वो शब्द कम पड़ जाएंगे।

आरपीएन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री साफ तौर पर कहते हैं कि हम सेना पर उंगली उठा रहे हैं, हम सेना की वीरता पर, वायु सेना पर उंगली उठा रहे हैं, जो असत्य आरोप है। हमने कभी भी अपनी सेना पर, अपने जांबाज वायु सेना के पायलटों पर उंगली नहीं उठाई है, हम हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं और उनकी बड़ाई हम हमेशा करते आए हैं और जब तक जिंदा हैं, करते रहेंगे। थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़, नई दिल्ली। 4 मार्च 2019।

 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.