ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ख़ास ख़बरें

प्रधानमंत्री ने कहा बदनीयती से कोई काम नहीं करूंगा
चुनाव खत्म होते ही डीजल और पेट्रोल के दामों ने...
तो इस सर्वे में भाजपा को मिलेगी ७३ सीट...!
ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट का लताड़, कोर्ट ने कहा...
कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के कर्मचारियों का मानदेय न्याय संगत...
जरा हटकर: तेल के दामों में मामूली कटौती से, लोगों...

जरा इधर भी


इन तस्वीरों को देखें!

केजरीवाल टुकड़े - टुकड़े गैंग के साथ खड़े हैं - भाजपा

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी द्वारा सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके चुनावी लाभ लेने और आम आदमी पार्टी के पश्चिमी दिल्ली के उम्मीदवार द्वारा टिकट के बदले रिश्वत देने के मामले को लेकर संयुक्त प्रेसवार्ता की। इस प्रेसवार्ता में मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवरहा की मौजूद थे।
 
केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी न केवल आदर्श चुनावी आचार संहिता का बार-बार उल्लघंन कर रही हैं बल्कि हमें आशंका है कि वह सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके चुनावी लाभ भी ले सकती है। इन सभी मामलों पर भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की और इस बात से अवगत कराया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनाव के पहले कुछ गड़बड़िया कर सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की झुग्गी-झोपड़ियों में शराब व पैसे देकर चुनाव को प्रभावित कर सकती है। इसलिए हमने आयोग से शिकायत किया है कि वे एक्साइज और पुलिस की मदद से इसे रोकने का काम करे।
 
गोयल ने आप की लोकसभा प्रत्याशी आतिशी के पर्चे के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे को फेंके जाने का मामला उठाया और यह सब भाजपा को नुकसान पहुंचाने और गौतम गंभीर जी की छवि को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से किया गया उपक्रम है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा गौतम गंभीर पर जो आरोप लगे हैं वो झूठे हैं और अब भी जबकि चुनाव प्रचार खत्म हो चूका है, लेकिन उनका काल सेंटर अब भी बंद नहीं हुआ है। वहां से लोगों को बरगलाया जा रहा है। हमारे प्रत्याशियों के खिलाफ अफवाह उड़ाई जा रही है। चुनाव आयोग को इस पर कार्यवाही करनी चाहिए। हमारी मांग है कि मुस्लिम क्षेत्रों में महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती होनी चाहिए। ताकि वोटिंग में कोई गडबड़ी न हो। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी व कांग्रेस दोनों ये बात जानती हैं कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की सातों सीटें जीत रही है। इसके लिए विपक्ष अभी से ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने को तैयार बैठी है। पूरे चुनाव के दौरान हमारे वालिंटियर्स घूमते रहेंगे और इनके मंसूबों को नाकाम करेंगे।
 
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अनैतिकता की पराकाष्ठा पार कर दी है और लगातार अफवाह फैला रही है। इस सारे मसले पर केजरीवाल चुप है और  नई दिल्ली से उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे ने आरोप लगाया है कि उनके पिता ने अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रूपए देकर यह सीट खरीदी है। यह बात खुद उम्मीदवार के बेटे ने कही है कि इसलिए इस बात यकीन किया जा सकता है। क्योंकि राज्यसभा के वक्त भी ऐसी बातें हुई थीं। इन सारी बातों से लग रहा है कि केजरीवाल केवल अफवाह ही नहीं फैला रहे बल्कि वे भ्रष्ट भी हैं। जबकि दूसरी ओर वे इन सारे मसलों पर चुप है। उन्होंने पूछा कि छोटी-छोटी बातों पर भी ट्विट करने वाले अरविंद केजरीवाल इस मसले पर चुप क्यों हैं।

आकाश श्रीवास्तव, थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़, नई दिल्ली। 11 मई 2019।
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.