ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ख़ास ख़बरें

सीमा पर तनातनी फिर चीनी कंपनी को रेलवे में ठेका...
प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता..!
37 दिन से धरने पर बैठे किसान, 40 ने त्यागे...
देश में बनी कोरोना वैक्सीन को मिली मंजूरी
गुणों की खान बाजार में आयी लाल भिंडी
देश में विश्व स्तरीय प्रीमियम ग्रेड पेट्रोल (ऑक्टेन 100) लॉन्च...

जरा इधर भी


इन तस्वीरों को देखें!

मोदी सरकार का विरोध करेगा, वो आतंकी-देशद्रोही कहा जाएगा: राहुल

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों को लेकर राष्ट्रपति से मिलने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, ये जो कानून बनाए गए हैं ये किसान विरोधी हैं। हमने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और कहा, इन नए कानूनों से किसानों,मजदूरों का नुकसान होने वाला है। उनको वापस लिया जाना चाहिए।
राहुलने कहा, हमने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का ज्ञापन सौंप दिया है, इसमें करोड़ों किसानों के हस्ताक्षर सौंपे गए हैं। हजारों किसान मजदूर जो धरने पर बैठे हैं, उनकी बात को सुना जाना चाहिए।

किसानों के पीछे पाकिस्तान, चीन और देशविरोधी ताकतें होने को लेकर दिए गए भाजपा नेताओं के बयान पर राहुल गांधीने कहा, इस देश में किसान ही नहीं जो भी सरकार और नरेंद्र मोदी का विरोध करेगा, वो आतंकी और देशद्रोही कहा जाएगा। राहुलने कहा, ये तो किसान हैं अगर मोहन भागवत भी ये कहेंगे कि नरेंद्र मोदी ने इस काम को ठीक नहीं किया मैं विरोध करता हूं तो उनको भी आतंकी कह दिया जाएगा।

राहुलने कहा, मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि किसान हटेगा नहीं, प्रधानमंत्री को ये नहीं सोचना चाहिए कि किसान, मजदूर घर चले जाएंगे। कोरोना पर भी मैंने चेताया था कि नुकसान होने वाला है, मेरी बात को नहीं सुना गया बाद में नुकसान सबने देखा। अब फिर प्रधानमंत्री से कह रहा हूं कि बहुत बड़ा नुकसान होने जा रहा है, इन कानूनों को वापस ले लीजिए। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से संसद का संयुक्त सत्र बुलाकर इन तीनों कानूनों को वापस लेने की मांग की है।

राहुल गांधीने कहा, देश में लोकतंत्र नहीं बचा है। उन्होंने कहा, लोकतंत्र है कहां? किस देश की बात कर रहे हैं? भारत में तो सिर्फ बातों में और ख्यालों में लोकतंत्र बचा है। कांग्रेस सांसदने कहा, चीन सरहद पर बैठा है और नरेंद्र मोदी देश को कमजोर करने का फायदा उठा रहा है।
 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
चीन मुद्दे पर क्या सरकार ने जितने जरूरी कठोर कदम उठाने थे, उठाए कि नहीं?
हां
नहीं
पता नहीं
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.