ताज़ा समाचार-->:
अब खबरें देश-दुनिया की एक साथ एक जगह पर-->

ख़ास ख़बरें

उ.प्र, के नए पुलिस महानिदेशक को लेकर मंथन शुरू, 31...
सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश अरुण कुमार मिश्रा बने राष्ट्रीय...
चीन ने फिर दिखाई दगाबाजी, पूर्वी लद्दाख के तरफ फिर...
कोरोना की वजह से ये गाड़ियां रहेंगी प्रभावित, जानिए वो...
चुनावी रण नीतिकार से प्रशांत किशोर ने लिया संयास...
दिल्ली से लखनऊ चलने वाली तेजस को नहीं मिल रहे...

जरा इधर भी


इन तस्वीरों को देखें!

SBI ने कई अस्पताल को दिए लाखों रूपए के स्वास्थ्य उपकरण

थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़ नेटवर्क, नई दिल्ली। 1 जनवरी 2020।

विजय रंजन, मुख्‍य महाप्रबंधक, भारतीय स्टेट बैंक, नई दिल्ली मंडल के मार्गदर्शन में, आज कॉरपोरेट सामाजिक दायित्‍व के तहत एसबीआई फाउंडेशन के तत्वावधान में जीबी पंत अस्पताल को रु.16,52,000 की लागत वाली लैब टेस्टिंग मशीन केएफ डुओ प्राइम आरएनए एक्सट्रैकेशन सिस्टम तथा दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल, नई दिल्ली को रु. 996413/- की लागत से दो पेशेंट मॉनिटर के साथ एक्स-रे मशीन दान में दी गई। इस पर खर्च की गई राशि "स्त्रीधन" नामक पहल के तहत प्रदान की गई थी।

जिसमें के एसबीआई स्टाफ की पत्नियों/ एसबीआई परिवार की महिलाओं द्वारा एसबीआई फाउंडेशन को योगदान स्‍वरूप दी गई थी। इस अवसर पर जी बी पंत अस्पताल के माइक्रोबायोलॉजी के निदेशक प्रोफेसर व एचओडी डॉ पूनम लूम्बा व डॉ.(प्रोफेसर) गिरीश एमपी व डीडीयू अस्पताल के मेडिसिन विभाग के सीएमओ डॉ.एम पी चौरसिया मौजूद थे। श्री रंजन ने बताया कि पूर्व में बैंक ने अस्पतालों में वेंटिलेटर, पीपीई किट, हैंड सैनिटाइजर मशीन और मरीजों के कपड़े वितरित किए हैं और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को मास्क, दस्ताने, सैनिटाइजर आदि दान किए हैं।  इसके अलावा एसबीआई भविष्य में भी अस्पतालों को इस तरह का सहयोग देना जारी रखेगा। समारोह में श्री अभय कि. पांडेय,  महाप्रबंधक (नेटवर्क-1), श्री प्रभात कुमार मिश्र, महाप्रबंधक (नेटवर्क-2), श्री श्रीराम पी अय्यर,  महाप्रबंधक (नेटवर्क-5), नई दिल्ली मंडल और बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

श्री रंजन ने बैंक के स्थानीय प्रधान कार्यालय, नई दिल्ली में एक छोटी सी सभा में जी.बी पंत अस्पताल की निदेशक प्राध्यापिका एवं माइक्रोबायोलॉजी की एचओडी डॉ, पूनम लूम्बा और दीन दयाल अस्पताल औषधि विभाग के सीएमओ डॉ. एम.पी चौरसिया को दोनों मशीनों की प्रतिकृतियां सौंपी।  

इस अवसर पर डॉ. पूनम लूम्बा और डीडीयू अस्पताल, औषधि विभाग के सीएमओ डॉ एम.पी चौरसिया ने एसबीआई की व्यवहार कुशलता के लिए धन्यवाद व्यक्त करते हुए अभिव्यक्त किया  कि यह मशीन कोविड टेस्ट के त्वरित परिणाम देगी और उन्होंने यह भी कहा कि इस महामारी के समय भारतीय स्टेट बैंक का ऐसा सहयोग बहुत सराहनीय है।

 
Third Eye World News
इन तस्वीरों को जरूर देखें!
Jara Idhar Bhi
जरा इधर भी

Site Footer
इस पर आपकी क्या राय है?
चीन मुद्दे पर क्या सरकार ने जितने जरूरी कठोर कदम उठाने थे, उठाए कि नहीं?
हां
नहीं
पता नहीं
 
     
ग्रह-नक्षत्र और आपके सितारे
शेयर बाज़ार का ताज़ा ग्राफ
'थर्ड आई वर्ल्ड न्यूज़' अब सोशल मीडिया पर
 फेसबुक                                 पसंद करें
ट्विटर  ट्विटर                                 फॉलो करें
©Third Eye World News. All Rights Reserved.